मध्यप्रदेश

MP: मंदिर परिसर की गेट पर जब युवती ने ‘सेकेंड हैंड जवानी’ गाने पर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल होते ही अब हो रहा विरोध

भोपाल। (MP) मध्यप्रदेश के छतरपुर से मंदिर परिसर में डांस करती एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होते ही बवाल मच गया है। विरोध में बजरंग दल उतर आया है। बजरंग दल ने कहा कि हिंदू संस्कृति को बदनाम करने वाले लोगों को समाज में रहने का हक नहीं हैं।

 ‘सेकेंड हैंड जवानी’ पर लगाए ठुमके

(MP) वीडियो छतरपुर के जनराय टोरिया मंदिर का है। युवती का नाम आरती साहू है, जो कि छतरपुर की रहने वाली है। वीडियो में देखा जा सकता है मंदिर परिसर में सेकेंड हैंड जवानी गाना बज रहा है. जिस पर युवती मंदिर के गेट पर डांस करती हुई दिख रही है। लड़की रिल बनाकर इसे इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर अपलोड करती है। आरती साहू के 25 लाख के करीब फॉलोवर हैं।

Weather Update: ‘गुलाब’ का असर, छत्तीसगढ़ के दक्षिणी हिस्से में जमकर बरसेंगे बादल, भारी बारिश का अलर्ट

महंत बोले- मठ, मंदिर, आश्रम को न करें बदनाम

(MP) जनराय टोरिया मंदिर के महंत भगवानदास का कहना है कि मैनें वह वीडियो देखा है। यह बहुत गलत है। इस तरह का नृत्य करके लोग खुद की इच्छा पूरी करते हैं। मठ, मंदिर और आश्रम को बदनाम न किया जाए। ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

क्या बोली युवती

वीडियो वायरल होने और उसका विरोध शुरू होने के बाद इसे बनाने वाली युवती का भी बयान सामने आया है। युवती आरती साहू का कहना है कि उस वीडियो में कुछ भी ऐसा नहीं है, जिसका विरोध होना चाहिए। वीडियो पूरी सभ्यता से बनाया गया है, उसमें कुछ भी अश्लीलता नहीं है। शूट के दौरान मैं पूरी ड्रेस में थी।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: