Home राजनीति जेल ब्रेक से नहीं बल्कि जेल के अंदर पिटाई से हुई बंदी...

जेल ब्रेक से नहीं बल्कि जेल के अंदर पिटाई से हुई बंदी की मौत : भाजपा

रायपुर. नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने भाजपा कार्यलय एकात्म परिसर में प्रेसवार्ता ली। इस दौरान उन्होने 13 जुलाई को कोरबा जिले के कटघोरा स्थित उपजेल में जेल ब्रेक के दौरान एक कैदी की पैर टूटने एवं एक कि मृत्यु मामले में  आरोप लगाया कि जेल की दीवार फांदने के दौरान विचाराधीन बन्दी की मौत जेल […]

95
जेल ब्रेक से नहीं बल्कि जेल के अंदर पिटाई से हुई बंदी की मौत : भाजपा

रायपुर. नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने भाजपा कार्यलय एकात्म परिसर में प्रेसवार्ता ली। इस दौरान उन्होने 13 जुलाई को कोरबा जिले के कटघोरा स्थित उपजेल में जेल ब्रेक के दौरान एक कैदी की पैर टूटने एवं एक कि मृत्यु मामले में  आरोप लगाया कि जेल की दीवार फांदने के दौरान विचाराधीन बन्दी की मौत जेल ब्रेक से नहीं बल्कि जेल के अंदर बन्दी के साथ मारपीट करने से हुई है।

भाजपा ने सरकार से जांच एवं दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है, साथ ही मृतक के परिजन को मुआवजा राशि देने की मांग उठाई है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि इस मामले को सदन में उठाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना पर विराम लगना चाहिए, शासन को गम्भीरता से लेना चाहिए। समाज के लिए इस तरह की घटना उचित नहीं है। उन्होंने यह भी कहा की प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। जेल के अंदर हुई घटना से सरकार को सबक लेना चाहिए।

किन परिस्थिति में बन्दी की मृत्यु हुई है इससे समाज उद्वेलित है। शासन स्वस्फूर्त होकर कार्य करें। उन्होंने कहा कि भाजपा लगातार जनहित के मुद्दो को उठा रही है और सदन में इसकी चर्चा होनी चाहिए।