Home क्राईम अस्पताल से हुई नवजात शिशु की चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद आरोपी

अस्पताल से हुई नवजात शिशु की चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद आरोपी

सिवनी. अस्पतालों से नवजात बच्चों के चोरी होने की खबरे अक्सर सामने आती रहती है। बावजूद इसके प्रशासन और अस्पताल प्रबंधन कोई ठोस कदम नही उठा पा रहा है। इसका खमियाजा एक बार फिर एक परिवार को उठाना पड़ा है। दरअसल मध्यप्रदेश के सिवनी में जिला अस्पताल से आज एक नवजात बच्चे को कोई अपने […]

74

सिवनी. अस्पतालों से नवजात बच्चों के चोरी होने की खबरे अक्सर सामने आती रहती है। बावजूद इसके प्रशासन और अस्पताल प्रबंधन कोई ठोस कदम नही उठा पा रहा है। इसका खमियाजा एक बार फिर एक परिवार को उठाना पड़ा है। दरअसल मध्यप्रदेश के सिवनी में जिला अस्पताल से आज एक नवजात बच्चे को कोई अपने साथ लेकर चला गया और अस्पताल प्रबंधन को इसकी भनक तक नही लगी।

जानकारी के अनुसार कुरई थाना क्षेत्र के पोतलई गांव की रहने वाली एक महिला ने बीती रात एक बच्चे को जन्म दिया था। और आज सुबह लगभग 6 बजे नवजात को कोई अस्पताल से चोरी करके अपने साथ ले गया।

मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने अस्पताल में लगे कैमरों की छानबीन की तो उसमें एक महिला बच्चे को अपने साथ ले जाती दिखी। पुलिस आरोपी महिला की तलाश कर रही है। घटना के बाद बच्चे की मां का रो रोकर बुरा हाल है। पीड़ित परिवार अस्पताल प्रशासन की सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठा रहा है।