Home जिले पदभार ग्रहण करते ही नए एसपी ने पत्रकारों से की मुलाकात, प्रेसवार्ता...

पदभार ग्रहण करते ही नए एसपी ने पत्रकारों से की मुलाकात, प्रेसवार्ता में कही ये बड़ी बात

बंसत शर्मा@राजनांदगांव। जिले के नए पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला ने पदभार ग्रहण करने के बाद आज पत्रकारों से मुलाकात की। अपनी प्राथमिकताओं की विस्तृत जानकारी साझा करते हुए जिले के लिए अच्छे से अच्छा कार्य करने की बात कही। पत्रकारों से चर्चा करते हुए एसपी जितेंद्र शुक्ला ने कहा कि अभी देश की सबसे बड़ी […]

मुंगेली कलेक्टर ने नगर पालिका मुंगेली के विभिन्न स्थानों का दौरा कर लाॅकडाउन स्थिति का लिया जायजा जमाखोरी एवं कालाबाजारी करने वालो के विरूद्ध होगी कड़ी कार्यवाई कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी डाॅ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने नोवेल कोरोना वायरस की संक्रमण से बचाव हेतु स्वास्थ्यगत अपातकालीन स्थिति को नियंत्रण रखने हेतु जिले के नगरी निकायों का भ्रमण कर लगातार लाॅकडाउन स्थिति का जायजा लिया जा रहा है और व्यापारियों से आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता एवं उनकी कीमत के बारे में जानकारी प्राप्त की जा रही है। इसी कड़ी मे डाॅ. भुरे ने आज मुंगेली नगर पालिका क्षेत्र स्थित दाऊपारा, पुराना बस स्टैंड, गोल बाजार, बालानी चैक, और पड़ाव चैक का दौरा कर वहां लाॅकडाउन स्थिति का जायजा लिया। उन्होने स्थानीय गोल बाजार मे व्यापारियों से आवश्यक वस्तुओें की उपलब्धता एवं उनकी कीमत के बारे में जानकारी प्राप्त की। उन्होने आवश्यक वस्तुओ के जमाखोरी और कालाबाजारी करने वालो के विरूद्ध सख्त से सख्त कार्यवाई करने की बात कही । उन्होने फुटकर व्यापारियों से मुखातिब होते हुए ग्राहकों को निर्धारित कीमत पर ही आवश्यक वस्तु उपलब्ध करने के निर्देश दिये है। उन्होने बाजार में ज्यादा भीड़ इकट्ठा नही होने देने, बाजार में लगाई गई बेनर पोस्टर को हटाकर बेनर में टोल फ्री नम्बर 104 और जिला कार्यालय नियंत्रण कक्ष का दूरभाष क्रमांक 07755-274274 अंकित कराने के लिए मुंगेली अनुभाग के अनुविभागीय दंडाधिकारी को निर्देश दिये हैै । तत्पश्चात् उन्होने पड़ाव चैक मे लाॅकडाउन स्थिति का जायजा लिया और उन्होने बेवजह घुमने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये और ड्यूटी में तैनात अधिकारियों से आवश्यक जानकारी प्राप्त की ।मुंगेली अनुभाग के अनुविभागीय दंडाधिकारी चित्रकांत चाली ठाकुर भी मौजूद रहे

बंसत शर्मा@राजनांदगांव। जिले के नए पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला ने पदभार ग्रहण करने के बाद आज पत्रकारों से मुलाकात की। अपनी प्राथमिकताओं की विस्तृत जानकारी साझा करते हुए जिले के लिए अच्छे से अच्छा कार्य करने की बात कही।

पत्रकारों से चर्चा करते हुए एसपी जितेंद्र शुक्ला ने कहा कि अभी देश की सबसे बड़ी समस्या कोरोना वायरस है। जिसने राजनांदगांव में भी दस्तक दे दी है। जिससे निपटने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है । जो आदेश मिले हैं उसका पालन कराना पहली प्राथमिकता होगी। उन्होंने एक प्रश्न के जवाब में कहा कि नक्सलवाद से निपटना भी जरूरी है।

इससे पहले भी मैं नक्सल क्षेत्रों में काम कर चुका हूं। सुकमा जैसे संवेदनशील क्षेत्र पर काम करना मुझे अच्छा लगा। इसके बाद मुझे महासमुंद की जिम्मेदारी मिली। मेरी पसंद शुरू से राजनांदगांव रही है। जो आज मुझे मिल गया है। मैं इस जिले में बेहतर से बेहतर कार्य करूंगा और लोगों की समस्या को दूर करने में हर संभव मदद दार रहूंगा।