Home खेल छत्तीसगढ़ घुड़सवारी संघ का पुनर्गठन, प्रदीप टंडन उपाध्यक्ष बने

छत्तीसगढ़ घुड़सवारी संघ का पुनर्गठन, प्रदीप टंडन उपाध्यक्ष बने

रायपुर छत्तीसगढ़। घुड़सवारी संघ छत्तीसगढ़ की आमसभा के बैठक की जानकारी नियत प्रपत्र द्वारा कार्यालय रजिस्ट्रार फर्म्स एवं संस्थाएं छत्तीसगढ़ को 12 सितंबर 2019 को दी गई है। इस बैठक की सूचना के अनुसार बैठक में नए पदाधिकारी शामिल किए गए हैं। उक्त बैठक में यह जानकारी सभासदों को दी गई जिसमें सभी पदाधिकारी भी […]

38

रायपुर छत्तीसगढ़। घुड़सवारी संघ छत्तीसगढ़ की आमसभा के बैठक की जानकारी नियत प्रपत्र द्वारा कार्यालय रजिस्ट्रार फर्म्स एवं संस्थाएं छत्तीसगढ़ को 12 सितंबर 2019 को दी गई है। इस बैठक की सूचना के अनुसार बैठक में नए पदाधिकारी शामिल किए गए हैं। उक्त बैठक में यह जानकारी सभासदों को दी गई जिसमें सभी पदाधिकारी भी उपस्थित थे। इसमें प्रदीप टंडन को वाइस प्रेसिडेंट सर्वसम्मति से नियुक्त किया गया है।

इस बैठक में पदाधिकारी गीता सिंह अध्यक्ष, प्रदीप टंडन  उपाध्यक्ष, ब्रिगेडियर बी के पनवार जनरल सेक्रेटरी, महाराजा कमल चंद्र भंजदेव ट्रेजरर, अखिलेश दुबे संयुक्त सचिव, रूप कुंतल सदस्य, मेघ निवास सदस्य, हरविंदर मलिक सदस्य, अस्मिता कटारिया सदस्य, राकेश गुप्ता सदस्य के रूप में होंगे। घुड़सवारी को देश-प्रदेश में प्रोत्साहन देंने के उद्देश्य से संघ अपना कार्य करेगा।

इस मौके पर प्रदीप टंडन ने कहा कि संघ अपने कार्यक्रमों में विभिन्न स्कूलों और अन्य संस्थाओं को शामिल कर उन्हें प्रशिक्षण एवं प्रतिस्पर्धा हेतु तैयार करने के लिए प्रेरित करेगा। उनके अनुसार घुड़सवारी शारीरिक एवं मानसिक संतुलन के ताल मेल को मज़बूत करती है और स्कूल के विद्यार्थियों के लिए महत्वपूर्ण प्रक्रिया साबित हो सकती है।

संगठन के नए तेवर देखने से लगता है कि अब छत्तीसगढ़ को नए खेल के रूप में घुड़सवारी का भी मौका मिलेगा जिससे यहां के प्रतिस्पर्धी बच्चे और अन्य सभी लोग इसमें अपनी प्रतिभागी योग्यता दिखा पाएंगे।