Home क्राईम तोंगगुड़ा में 2 पुलिस कर्मियों की हत्या में शामिल नक्सली गिरफ्तार

तोंगगुड़ा में 2 पुलिस कर्मियों की हत्या में शामिल नक्सली गिरफ्तार

भरत दुर्गम@बीजापुर. सड़क निर्माण कार्य में लगे वाहन में आगजनी और तोंगगुड़ा में 2 पुलिस कर्मियों की हत्या करने की घटना में शामिल नक्सली थाना पामेड़ और एसटीएफ ब्लेक पैंथर ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। पामेड़ थाना से उ.नि. भास्कर शर्मा, सीसी महंत, सीसी यादराम बघेल के हमराह जिला बल एवं […]

117
naxalite

भरत दुर्गम@बीजापुर. सड़क निर्माण कार्य में लगे वाहन में आगजनी और तोंगगुड़ा में 2 पुलिस कर्मियों की हत्या करने की घटना में शामिल नक्सली थाना पामेड़ और एसटीएफ ब्लेक पैंथर ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

पामेड़ थाना से उ.नि. भास्कर शर्मा, सीसी महंत, सीसी यादराम बघेल के हमराह जिला बल एवं एसटीएफ की संयुक्त पाटी एरिया डॉमिनेशन एवं नक्सली आरोपियों की पता तलाश में एमपुर, रासपल्ली की ओर रवाना हुई थी। जिसके बाद मुखबीर की सूचना पर एमपुर के जंगल से नक्सली अर्जुन कुंजाम पकड़ने में सफलता मिली है।

गिरफ्तार नक्सली 3 जनवरी को धरमावरम मार्ग पर ट्रेक्टर में आगजनी और 27 अप्रैल को तोंगगुड़ा में दो पुलिस वालों की हत्या के घटना में शामिल था। गिरफ्तार नक्सली अर्जुन से पुछताछ पर 2007 में 12 जवानों की हत्या, 2010 में पामेड़ किराना दुकान में 02 जवानों की हत्या, में भी शामिल रहना बाताया है। थाना पामेड़ में विधिवत कार्यवाही के बाद न्यायालय दंतेवाड़ा में पेश किया गया ।