देश - विदेश

National: विराट कोहली ने कप्तानी छोड़ने का किया ऐलान, BCCI ने ट्वीट कर सराहनीय नेतृत्व के लिए दी बधाई

नई दिल्ली। भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका में पहली बार टेस्ट सीरीज जीतने में विफल रहने के अगले दिन टेस्ट कप्तानी छोड़ने का भी ऐलान कर दिया।

विराट ने तत्काल प्रभाव से कप्तानी से हटने का फैसला किया है। वह टी 20 और वनडे की कप्तानी पहले ही छोड़ चुके हैं। विराट ने यह घोषणा करते हुए कहा,’हर चीज को किसी समय रुकना पड़ता है और मेरे लिए भारत की टेस्ट कप्तानी छोड़ने का यह सही समय है।

इधर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने शनिवार शाम एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से भारतीय टेस्ट कप्तान के रूप में पद छोड़ने के अपने फैसले की घोषणा के बाद बीसीसीआई ने एक पोस्ट ट्वीटर पर शेयर किया। जिनमें विराट के सराहनीय गुणों की सराहना की।

Video: मासूम बच्चे का मजदूरों की तर्ज पर काम करते वीडियो वायरल , देखिए

बीसीसीआई ने ट्वीट कर कहा कि बीसीसीआई ने टीम इंडिया के कप्तान आईएम वी कोहली को उनके सराहनीय नेतृत्व गुणों के लिए बधाई दी। जिन्होंने टेस्ट टीम को अभूतपूर्व ऊंचाइयों पर पहुंचाया। उन्होंने 68 मैचों में भारत का नेतृत्व किया और 40 जीत के साथ सबसे सफल कप्तान रहे।

भारतीय टीम के दक्षिण अफ्रीका से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 1-2 से हारने के एक दिन बाद यह घोषणा हुई है। भारत इस समय दुनिया की टॉप टेस्ट टीम है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: