देश - विदेश

National: इस बीजेपी सांसद को मिली जान से मारने की धमकी, ISIS ने फोन और ई-मेल के जरिए दी धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

नई दिल्ली। (National) बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी मिली है.  ISIS कश्मीर ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. जिसकी शिकायत बीजेपी सांसद ने बीती रात दिल्ली पुलिस से की.

शिकायत मिलते ही दिल्ली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि  गौतम गंभीर के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. (National) गौतम गंभीर ने बीती रात ही ये शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद उनके घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

गौतम गंभीर की ओर से आरोप लगाया गया है कि ISIS कश्मीर की ओर से फोन और ई-मेल के जरिए उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. 

आपको बता दें कि (National) 22 मार्च 2019 को, वे केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली और रविशंकर प्रसाद की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए थे। इससे पहले वह भारत के लिए क्रिकेट भी खेल चुके हैं। उन्होंने 2019 के भारतीय आम चुनाव में पूर्वी दिल्ली से पार्टी के उम्मीदवार बने। गौतम ने 695,109 वोट से आम आदमी पार्टी (आप) की प्रत्याशी आतिशी मार्लेना और कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली को हराया.

गौतम गंभीर दो वर्ल्डकप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे हैं, 2007 टी-20 वर्ल्डकप और 2011 वर्ल्डकप में गौतम गंभीर बड़े सितारे थे और दोनों ही फाइनल में उन्होंने मैच जिताऊ पारी खेली थी.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: