देश - विदेश

National: अभिजीत मुखर्जी ने कांग्रेस को कहा अलविदा….. नेता पार्था चटर्जी की मौजूदगी में TMC में हुए शामिल

नई दिल्ली। (National) पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के बेटे और वरिष्ठ कांग्रेस नेता अभिजीत मुखर्जी ने टीएसपी ज्वाइन कर लिया है. अभिजीत मुखर्जी ने टीएमसी नेता पार्था चटर्जी की मौजूदगी में सदस्यता ग्रहण की है,

पार्था चटर्जी ने कहा कि अभिजीत मुखर्जी ने टीएमसी में शामिल होने की इच्छा जताई थी. उन्होंने ये विचार अभिषेक बनर्जी के पास व्यक्त किया था और आज वह टीएमसी में शामिल हो गए हैं. पार्था चटर्जी ने कहा कि हम पार्टी में अभिजीत मुखर्जी का स्वागत करते हैं.

टीएमसी में शामिल होने के बाद अभिजीत मुखर्जी ने कहा, “ममता बनर्जी ने जिस तरह बीजेपी की सांप्रदायिक लहर को रोका, मुझे विश्वास है कि भविष्य में वह दूसरों के सहयोग से पूरे देश में ऐसा ही कर पाएंगी.”

इसके साथ ही उन्होंने कहा, “प्राथमिक सदस्यता के अलावा मुझे कांग्रेस पार्टी के किसी समूह या पद में शामिल नहीं किया गया था. इसलिए मैं एक सैनिक के रूप में टीएमसी में शामिल हुआ हूं और पार्टी के निर्देशों के अनुसार काम करूंगा. मैं अखंडता और धर्मनिरपेक्षता बनाए रखने के लिए काम करूंगा.”

हाल ही में अभिजीत बनर्जी ने फर्जी वैक्सीन कांड में सीएम ममता बनर्जी का समर्थन किया था. उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, ‘’किसी व्यक्ति विशेष की गलत हरकत के लिए पश्चिम बंगाल और ममता बनर्जी को जिम्मेवार ठहराना सही नहीं है. अगर ऐसा ही है, तो फिर मेहुल चोकसी, नीरव मोदी और विजय माल्या से जुड़े मामलों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी जिम्मेवार ठहराया जा सकता है.’’

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: