नारायणपुर

Narayanpur: कलेक्टर एवं सीईओ ने रात्रि में 100 सीटर बालिका छात्रावास का किया निरीक्षण, बच्चों के भोजन को चखकर देखी गुणवत्ता

नारायणपुर। कलेक्टर धर्मेश कुमार साहू ने आज नारायणपुर (Narayanpur) जिला मुख्यालय में संचालित 100 सीटर प्री मेट्रिक बालिका छात्रावास का रात्रि में निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने बच्चों को दिये जाने वाले भोजन की गुणवत्ता की जांच की। (Narayanpur) कलेक्टर ने अपने भ्रमण के दौरान छात्रावास में बच्चों के लिए बिजली, पानी, शौचालय आदि की जानकारी ली।

Surajpur: हाथी ने युवक को पटक-पटक कर मार डाला, गुस्साएं ग्रामीणों ने सरहरी प्रतापपुर मार्ग किया जाम, रेंजर से भी धक्का मुक्की

उन्होंने छात्रावास के मुख्य द्वार पर लगे सीसी टीवी कैमरे की स्थिति के बारे में पूछा। उन्होंने बच्चों के कमरों में जा-जाकर देखा और कमरों में पर्याप्त रौशनी, पंखे, बेहतर साफ-सफाई एवं स्वच्छत वातावरण निर्मित करने के निर्देश दिये। कलेक्टर साहू ने अपने निरीक्षण के दौरान छात्रावास की बालिकाओं से बातचीत की और उनसे भोजन, खेलकूद, पढ़ाई आदि की जानकारी ली। कलेक्टर साहू एवं मुख्य कार्यपालन अधिकारी पोषण चंद्राकर ने भोजन को चखकर भी देखा।

Dhamtari: लावारिस हालात में मिला नवजात, लोगों ने दी पुलिस को सूचना…..जानिए फिर क्या हुआ

(Narayanpur) अपने निरीक्षण के दौरान कलेक्टर साहू ने कम्प्यूटर कक्ष, रसोईघर, शौचालय, उपस्थिति पंजी, मेडिकल पंजी आदि का बारीकी से अवलोकन किया। उन्होंने कहा कि छात्रावास में रजिस्टर ही सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण होता है। उन्होंने बच्चों के मनोरंजन के लिए छात्रावास में टीव्ही लगाये जाने के निर्देश दिये।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: