Uncategorized

Amarinder Singh New Party: ‘ कैप्टन ‘ की नई पार्टी, जल्द होगा नाम का ऐलान, विरोधियों पर बरसे, 5 सालों में हुए कामों का जिक्र

चंडीगढ़। (Amarinder Singh New Party) पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह आज नई पार्टी का गठन करेंगे. अभी तक उन्होंने पार्टी का नाम नहीं बताया है. लेकिन जल्द ही नाम की घोषणा भी पूर्व सीएम कैप्टन करेंगे. प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने अपने पिछले कार्यकाल में हुए कार्यों की जानकारी मीडिया को दी.

(Amarinder Singh New Party) हां, मैं एक पार्टी बना रहा हूं. (Amarinder Singh New Party) अब सवाल ये है कि पार्टी का नाम क्या है, ये मैं आपको नहीं बता सकता क्योंकि ये मैं खुद नहीं जानता. जब चुनाव आयोग पार्टी के नाम और चिन्ह को मंजूर करता है, मैं आपको बता दूंगा

नवजोत सिंह सिद्धू पर हमला

अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को भी घेरा. वह बोले कि मेरे समर्थकों को लोग धमका रहे हैं. हम वहां ये चुनाव लड़ेंगे जहां से सिद्धू खड़े होंगे. अमरिंदर ने दावा किया कि सिद्धू के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद कांग्रेस की लोकप्रियता 25 फीसदी घटी है.

Chhattisgarh: लखनऊ पहुंचे पूर्व सीएम, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात, चुनावी तैयारियों को लेकर चर्चा

अमरिंदर बोले – मैं 10 साल सेना में रहा

सीएम रहने के दौरान अमरिंदर पर जो सवाल उठे, उन्होंने उसपर भी जवाब दिया. वह बोले कि सुरक्षा उपायों को लेकर जो मेरा मखौल उड़ाते हैं, जान लें कि मैं 10 साल सेना में रहा हूं. दूसरी तरफ मैं 9.5 साल पंजाब का गृह मंत्री रहा और संवेदनशील मुद्दे मेरे अधीन थे. जो एक महीने गृह मंत्री रहा वो कहता है कि वो मुझसे ज़्यादा जानता है.

पांच साल पुराना कांग्रेस का घोषणा पत्र दिखाया

पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पांच साल पुराना कांग्रेस का घोषणा पत्र भी दिखाया. कैप्टन ने बताया कि उनके कार्यकाल में कितना काम हुआ है. उन्होंने कहा कि पंजाब में काफी काम किया गया है. दावा किया गया कि मेनिफेस्टो का 92% काम पूरा किया गया है, वहीं कुछ काम ऐसे थे जो पूरे नहीं हो सकते थे.

कैप्टन अमरिंदर ने कांग्रेस हाईकमान को भी जवाब दिया. 18 पॉइंट प्रोग्राम पर उन्होंने कहा कि हमने सोनिया गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ बैठक कर बता दिया था कि क्या काम किया है. 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: