Home क्राईम राजधानी में फिर हुई हत्या, गला रेत कर उतारा मौत के घाट…एक...

राजधानी में फिर हुई हत्या, गला रेत कर उतारा मौत के घाट…एक आरोपी गिरफ्तार  

रायपुर। राजधानी में देर रात एक निगरानी बदमाश की तेज धार चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी गई है। उरला थाना क्षेत्र में बदमाश रूपेंद्र देवांगन का शव पुलिस ने बरामद किया है। मौके से रूपेंद्र की गाड़ी चालू हालत में मिली है, जबकि उसका मोबाइल सड़क पर ही पड़ा मिला है। जानकारी […]

रायपुर। राजधानी में देर रात एक निगरानी बदमाश की तेज धार चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी गई है। उरला थाना क्षेत्र में बदमाश रूपेंद्र देवांगन का शव पुलिस ने बरामद किया है। मौके से रूपेंद्र की गाड़ी चालू हालत में मिली है, जबकि उसका मोबाइल सड़क पर ही पड़ा मिला है।

जानकारी के मुताबिक घटना मंगलवार देर रात, उरला के बड़ा तालाब की है। मृतक युवक राजधानी का निगरानीशुदा है। जानकारी के मुताबिक रूपेंद्र देवांगन की हत्या किसी धारदार हथियार से गला रेतकर की है। शव से कुछ दूरी पर बाइक चालू हालत में मिली है, साथ ही मोबाइल भी मौके पर मिला है। आरोपी हत्या के बाद शव को तालाब के पास फेंक कर फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर उरला पुलिस पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया जिससे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।