क्राईम

Murder: भाई-भाभी और भतीजा निकले दो सगी बहनों के कातिल, संपत्ति विवाद में उतारा मौत के घाट, अब तीनों गिरफ्तार

जांजगीर-चांपा। (Murder) दो दिन पहले 2 सगी बहनों की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। आरोपी भाई, भाभी और उसका बेटा निकला। जब पुलिस के सामने संपत्ति विवाद की बात सामने आई थी, तो पुलिस को उसी वक्त शक हो गया था। इसलिए पुलिस ने उसके आधार पर भाई और भाभी से पूछताछ की। पहले तो दोनो पुलिस को गुमराह करते रहे, लेकिन कड़ाई से पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने भाई विनोद, उसकी पत्नी और बेटे हेमंत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 गौरतलब है कि (Murder) जिले के तेंदुआ गांव में दो दिन पहले दो सगी बहने संतोषी बाई और अपी बाई का शव खेत में मिला था। दोनों की शादी तेंदुआ गांव निवासी राधेश्याम कश्यप से हुई थी। रोज की तरह उस दिन भी दोनों बहने खेत का काम करने के लिए निकली थी। काफी देर बीत जाने के बाद जब वापस नहीं लौटी, तब परिजनों को चिंता सताने लगी। और उनकी तलाश में जुट गई।

(Murder) दूसरे दिन दोनों बहनों का शव पानी से भरे खेत में मिला। पुलिस मामले को हत्या से जोड़कर इसके जांच में जुट गई। जांच में सपत्ति विवाद की बात सामने आई। जिसके आधार पर पुलिस ने पूछताछ की। बहरहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गए हैं।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: