Home क्राईम हत्या या आत्महत्या: फंदे पर झूलता मिला बास्केटबॉल की नेशनल प्लेयर का...

हत्या या आत्महत्या: फंदे पर झूलता मिला बास्केटबॉल की नेशनल प्लेयर का शव, पुलिस जांच में जुटी

रायपुर। बास्केटबॉल की नेशनल प्लेयर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि (14) वर्षीय निष्ठा ने शाम को अपने नाना के घर हुडकों में फांसी लगा ली है। सूचना मिलते ही भिलाई नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर खुदकुशी के मामले की जांच में जुट गई है। वहीं पुलिस को […]

हत्या या आत्महत्या: फंदे पर झूलता मिला बास्केटबॉल की नेशनल प्लेयर का शव, पुलिस जांच में जुटी

रायपुर। बास्केटबॉल की नेशनल प्लेयर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि (14) वर्षीय निष्ठा ने शाम को अपने नाना के घर हुडकों में फांसी लगा ली है। सूचना मिलते ही भिलाई नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर खुदकुशी के मामले की जांच में जुट गई है। वहीं पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। इसलिए पुलिस हत्या के बिंदु पर भी जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक सेक्टर-6 के एमजीएम स्कूल में 9वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा निष्ठा सिन्हा बास्केटबॉल की नेशनल प्लेयर के साथ ही पढ़ाई में भी काफी होनहार थी। मृतिका की मां शिक्षिका और पिता रायपुर के प्राइवेट कम्पनी में नौकरी करते हैं। घटना के वक्त दोनों ड्यूटी पर गए हुए थे।

घटना वाले दिन निष्ठा शाम को कोंचिग पढ़ने के बाद अपने घर सिंधिया नगर ना जाकर अपने नाना के घर हुडको गई। जहां पर वह ऊपर कमरे में जाकर चुनरी से फंदा बनाकर उस पर झूल गई।

हालांकि प्रथम दृष्टया में ये मामला खुदकुशी का लग रहा है।वहीं पुलिस को शक है कि निष्ठा किसी तनाव में आकर तो फांसी नहीं लगा ली। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।