Home क्राईम राजस्थान: टोंक में छह साल की मासूम से बलात्कार के बाद हत्या,...

राजस्थान: टोंक में छह साल की मासूम से बलात्कार के बाद हत्या, स्कूल बेल्ट से घोटा गला

नई दिल्ली. राजस्थान में छह साल की एक स्कूली बच्ची के साथ भी बर्बरता की खब सामने आ रही है. शनिवार को गायब हुई खून से लथपथ बच्ची की लाश झाड़ियों से बरामद हुई. पुलिस के मुताबिक इस बच्ची के साथ बलात्कार के बाद उसकी स्कूल बेल्ट से ही उसका गला घोंट दिया गया. जिसकी […]

राजस्थान: टोंक में छह साल की मासूम से बलात्कार के बाद हत्या, स्कूल बेल्ट से घोटा गला

नई दिल्ली. राजस्थान में छह साल की एक स्कूली बच्ची के साथ भी बर्बरता की खब सामने आ रही है. शनिवार को गायब हुई खून से लथपथ बच्ची की लाश झाड़ियों से बरामद हुई. पुलिस के मुताबिक इस बच्ची के साथ बलात्कार के बाद उसकी स्कूल बेल्ट से ही उसका गला घोंट दिया गया. जिसकी वजह से बच्ची की आंखे बाहर निकल आई. यह राजस्थान के टोंक की घटना है.

बताया जा रहा है कि बीते शनिवार को इस बच्ची के स्कूल में खेल की प्रतियोगिता थी. मगर इसी बीच बच्ची स्कूल से गायब हो गई थी.शाम तक वापस घर ना लौटने की वजह से परिजनों ने बच्ची की खोज शुरू की. इसी दौरान स्कूल से करीब एक किलोमीटर दूर उसकी लाश मिली. घटनास्थल से शराब की बोतलें भी बरामद हुई हैं. पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच में बलात्कार के बाद हत्या की बात सामने आ रही है. गुनहगार को पकड़ने के लिए विशेष टीमें बनाई गई हैं.