बेमेतरा

Murder: युवक की धारदार हथियार से हत्या, जब सुबह उठकर ठेकेदार पहुंचा वापस तो लहुलुहान हालत में मिला भूपेंद्र का शव, एक युवक फरार

नवागढ़।  (Murder) जिले के नवागांव में युवक की धारदार हथियार से हत्या करने का मामला सामने आया है। नवागांव में नल जल योजना के तहत मृतक युवक काम करने आया था. इसके साथ तीन और लोग भी साथ थे. जिसमें से साथ का एक युवक फरार बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक (Murder) नल जल योजना के तहत भूपेंद्र लोनिया, महेश लोनिया और ठेकेदरा घनश्याम जांगड़े नवागांव आए थे। सभी बिलासपुर के परसदा के रहने वाले हैं. रात में खाना खाकर सभी सोने चले गए। जब सुबह ठेकेदार की नींद खुली तो ठेकेदार वहां पहुंचा भूपेंद्र जहां सोया हुआ था. वहां पहुंचकर उसने देखा की भूपेंद्र लुनिया लहुलुहान हालत में पड़ा हुआ है.

Corona: ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों पर केंद्र सरकार सख्त, अब राज्य सरकारों से मांगा जवाब, इस तारीख तक उपलब्ध कराना होगा आंकड़ा

(Murder) ये जानकारी ठेकेदार ने ग्राम सरपंच और पुलिस को दी जिसके बाद नांदघाट पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: