Home क्राईम ये कैसी निर्दयी मां ! दो बच्चों की गला घोटकर की हत्या,...

ये कैसी निर्दयी मां ! दो बच्चों की गला घोटकर की हत्या, तीसरे को भी जा रही थी मारने , फिर…

जांजगीर-चांपा: जिले के बिरगहनी गांव से एक मां की शर्मनाक करतूत सामने आई है। खबर है कि एक मां ने अपने ही दो बच्चों की गला घोटकर हत्या कर दी है। वहीं, निर्दयी मां अपने तीसरे बच्चे को भी मौत के घाट उतारने की कोशिश में थी, लेकिन वह बच गई। इस घटना के बाद […]

ये कैसी निर्दयी मां ! दो बच्चों की गला घोटकर की हत्या, तीसरे को भी जा रही थी मारने , फिर…

जांजगीर-चांपा: जिले के बिरगहनी गांव से एक मां की शर्मनाक करतूत सामने आई है। खबर है कि एक मां ने अपने ही दो बच्चों की गला घोटकर हत्या कर दी है। वहीं, निर्दयी मां अपने तीसरे बच्चे को भी मौत के घाट उतारने की कोशिश में थी, लेकिन वह बच गई। इस घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। वहीं, सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार बिरगहनी गांव पति-पत्नी के बीच सोमवार रात किसी बात को लेकर बहस हो गई थी। बहस के बाद पत्नी ने अपने तीन बच्चे में से दो की हत्या कर लाश दूसरे के घर के शौचालय में छिपा दिया था। वही, महिला अपने तीसरे बच्चे को भी मारने की फिराक में थी, लेकिन पैरा में दबाने के कारण बच्ची की जान बच गई।

प्रारंभिक पूछताछ के दौरान ग्रामीणों ने बताया कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर अक्सर विवाद होता था। कल भी किसी बात को लेकर दोनों के झगड़ने की आवाज आ रही थी। सुबह महिला ने अपने दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया।