क्राईम

Murder: दो हत्याओं से इलाके में दहशत का माहौल, नशा बना कारण….. अब जेल के सलाथों ते पीछे आरोपी

नवनीत शुक्ला@मुंगेली।  (Murder) जिले में बीते दिनों अलग-अलग जगहों में हुए हत्याकांड  से दहशत का माहौल है। इन हत्याओं के पीछे नशे की बात सामने आ रही है। मामला जिले के लालपुर थाना क्षेत्र के ग्राम करनकापा एवं जरहागाव थाना क्षेत्र के ग्राम लोहराकापा का है।

(Murder) पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लालपुर थाना क्षेत्र के ग्राम करन कापा का है। जहां शराब के लिए पैसा नहीं देने पर आरोपी संजय कुमार कुरले लगभग 45 वर्ष ने अपनी पत्नी लक्ष्मीन बाई उम्र 38 वर्ष को धारदार हथियार से वार कर दिया। इस घटना में उसकी मृत्यु हो गई।

बीते 24 घंटे में मिले 35 हजार से अधिक मरीज,447 की मौत,सक्रिय मामले 4 लाख से अधिक

पुलिस के मुताबिक इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

(Murder) वही दूसरी हत्या जिले के जरहागाव थाना के बरेला समीपस्थ लोहराकापा मुर्गी फार्म में चौकीदार राम प्रसाद पटेल एवं उनके बेटे पंकज पटेल दोनों मुर्गी फार्म में चौकीदार है। गांव लोहराकापा के दो युवक रात्रि 9 बजे शराब के नशे में धुत होकर मुर्गा लेने के लिए पहुंचे थे।  चौकीदार द्वारा सुबह आने की बात कहने पर आरोपियों ने विवाद शुरू कर दिया और उक्त घटना को अंजाम दिया, घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी तुरंत हरकत में आ गए और आरोपियों को घर दबोचा ,, वही दूसरी तरफ लालपुर में हुए हत्या कांड के फरार आरोपी के तलाश में जुट गई है ।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: