धमतरी

Murder: हत्यारा पिता, खुद ही अपने बेटे को डबरी में फेंका, हिरासत में आरोपी बाप, जांच में जुटी पुलिस

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Murder) शहर के जोधापुर वार्ड में पीजी कॉलेज के पास अटल आवास में रहने वाले एक पिता ने अपने पुत्र को डबरी में फेंक कर हत्या कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक रोज की तरह पिता अपने पुत्र को बाहर घुमाने ले गया था, जिसके बाद पिता अपने घर वापस लौटा तो पुत्र के दादा ने पूछा कि नाती कहां है तब पिता रोने लगा ,और दादा सहित पूरे वार्ड वासी उस मासूम को ढूंढने लगे. जिसके बाद मासूम पुत्र नहीं मिला. फिर परिवार वालो ने पुलिस को सूचना दी.

(Murder) सूचना के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और पिता से पूछताछ किया गया. जिसके बाद पिता ने बताया कि बच्चे को डबरी में डूबा दिया है.

Jammu-Kashmir: बड़ी साजिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने मार गिराया पाकिस्तानी ड्रोन, आईईडी बरामद

(Murder) सिटी कोतवाली थाना प्रभारी नवनीत पाटिल ने बताया कि जोधापुर में रहने वाले शिवराम साहू के चार बच्चे है ..जो कुछ दिनों से मानसिक संतुलन खो बैठा था, कुछ दिनों से पूजा पाठ ज्यादा कर रहा था, गुरुवार की शाम अपने 2 बच्चे को घूमाने ले गया था और उन्होंने अपने सबसे छोटे बच्चे दिव्यांशु साहू उम्र 2 साल को डबरी में फेक दिया जिसके बाद पिता को पूछताछ किया गया.

पिता शिवराम ने बताया कि वह अपने बच्चे को डबरी में फेंक दिया है जिसके बाद तत्काल गोता खोरो को बुलाया गया.

जहाँ गोताखोरों की मदद से लगभग 1 घंटे की बड़ी मशक्कत के बाद डबरी के बीचो बीच दियाँशु का शव बरामद किया गया. जिसे रक्तदान एम्बुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया फिलहाल आरोपी शिवराम साहू को पुलिस हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई पुलिस कर रही है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: