Home क्राईम MURDER: पति-पत्नी के बीच अक्सर रहता था विवाद, हुआ कुछ ये,फैली सनसनी,...

MURDER: पति-पत्नी के बीच अक्सर रहता था विवाद, हुआ कुछ ये,फैली सनसनी, देखें

उपेन्द्र त्रिपाठी@बिलासपुर।  रतनपुर के ग्राम खंडोबा मंदिर के पास 25 वर्षीया विवाहिता की हत्या (MURDER) कर दी गई । इस मामले के सामने आते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई।  महिला के परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस को महिला के पति पर हत्या का शक है। फिलहाल इस मामले में किसी कि गिरफ्तारी […]

murder
murder

उपेन्द्र त्रिपाठी@बिलासपुर।  रतनपुर के ग्राम खंडोबा मंदिर के पास 25 वर्षीया विवाहिता की हत्या (MURDER) कर दी गई । इस मामले के सामने आते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई।  महिला के परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस को महिला के पति पर हत्या का शक है।

फिलहाल इस मामले में किसी कि गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने लाश (MURDER) का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के बाद लाश परिजनो को सौंप दी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हरप्रसाद रात्रे का विवाह दो वर्ष पूर्व खैरा डगनिया गांव में सुकृता बाई रात्रे से हुआ था।

BJP: पूर्व सीएम ने कहा- समय पर नहीं मिली मजदूरों को सहायता

विवाह के बाद से ही उनके मध्य दांपत्य जीवन कभी सुखी नहीं रहा ।  जिसके कारण हमेशा दोनों के मध्य विवाद होते रहता था। पत्नी के मना करने के बावजूद भी उसने अपनी पत्नी के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता रहा।

Congress:  कांग्रेस ने कहा- 15 सालों के राज में 50 लाख पढ़े-लिखे युवा थे बेरोजगार  

पुलिस की थ्योरी के हिसाब से संभव है कि पति ने पत्नी की हत्या (MURDER) की होगी। इस पूरे मामले में ग्रमीण एएसपी संजय ध्रुव ने मामले की जांच गंभीरता से किये जाने और जल्द खुलासा करने की बात कही है।