मुंगेली

Mungeli: सत्ता के नशे में चूर कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष की करतूत, कर्मचारी से की खान बानकर खिलाने की मांग, तब नेता की इंजार्च से कराई बात…..पैसे दीजिएगा खाना बनेगा की बात सूनकर आग बबूला हुआ नेता जी….विश्राम गृह में की तोड़फोड़

लोरमी। (Mungeli) जिले में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी लोरमी के अध्यक्ष मेन कुमार भार्गव समेत दो अन्य लोगों के खिलाफ थाने में तोड़फोड़ का मामला दर्ज हुआ है. बताया जा रहा है कि इन्होंने शासकीय़ विश्राम गृह के वीआईपी कक्ष में जमकर तोड़फोड़ की. जिससे रेस्ट हाउस के कमरे मे कांच के टुकड़े पूरी तरह बिखर गए.

(Mungeli) मामला बीती रात 8.30 बजे के करीब का है. कांग्रेस पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष ने विश्राम गृह में पदस्थ कर्मचारियों से खाना बनाकर खिलाने की मांग की. वहां मौजदू कर्मचारी ने रेस्ट हाउस के इंचार्ज से नेता जी का बता काराया. इस दौरान कर्मचारी ने कहा कि पैसे दीजिएगा तो खाना बनेगा, नहीं तो आप एसडीओ से इस मामले (Mungeli) में बात कर लीजिए.

Crime: सरकारी स्कूल में घुसकर छात्र पर चाकू से हमला, अज्ञात आरोपी ने किया ताबड़तोड़ वार, लहू-लुहान हालत में साथी छात्रों ने पहुंचाया अस्पताल, हुई मौत

कर्मचारी की ये बात सुनकर सत्ता के नशे में चूर ब्लॉक अध्य़क्ष का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. फिर गुस्से में आकर मेन कुमार भार्गव ने वीआईपी रूम में जमकर तोड़फोड़ की. कमरे में मौजूद कांच के टेबल को तोड़ दिया. जिससे कांच पूरे रूम में बिखर गया. जिसकी लिखित शिकायत विश्राम गृह के कर्मचारियों ने लोरमी एसडीएम सहित थाने में की. जल्द ही कार्रवाई की मांग की.

Balrampur: नाला पार करते वक्त अचानक आई बाढ़, पति, पत्नी और दो बच्चे बहे, पति ने तैरकर बचाई जान, तो 3 लोगों का शव हुआ बरामद

बताया यह भी जा रहा है कि ब्लॉक अध्यक्ष शराब के नशे में थे. इसी दौरान विश्राम गृह में तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया गया.

मामले को बढ़ता देख ब्लॉक अध्यक्ष ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि मैं पथरिया कार्यक्रम से आने के बाद रेस्ट हाउस फ्रेस होने गया था. इस दौरान बाथरूम से बाहर कमरे में आया तो फिसल कर गिर गया और मेरे गिरने से वहां पर रखे टी टेबल का ग्लास टूट गया है. साथ ही शराब के नशे में धुत होकर मेरे द्वारा तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया जा रहा है, वह झूठा है.

कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष सागर सिंह ने कहा कि  मुझे तोड़फोड़ की जानकारी मिली है. इस तरह की घटना नहीं होनी चाहिए. अगर यह घटना सहीं है तो मैं इसकी जानकारी मोहन मरकाम समेत पार्टी के अन्य पदाधिकारियों को देते हुए कार्रवाई करने की बात कहीं.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: