मुंगेली

Mungeli: पत्नी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराया था वकील, अब उसी के खिलाफ थाने में पत्नी ने की शिकायत……जानिए पूरा मामला

गुड्डू यादव@मुंगेली। (Mungeli) जिले  के लोरमी विकासखंड अंतर्गत बीते दिन एक वकील ने अपनी पत्नी के अपहरण का मामला थाने में दर्ज कराया था. लेकिन अब उल्टे पत्नी ने थाने पहुंचकर वकील के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाया है. साथ ही अपनी मर्जी से जाने की बात कही है.

(Mungeli) मामला बीते 18 दिन पहले का है. जहां वकील पति बेदुराम रात्रे ने कांग्रेस नेता रमेश कश्यप सहित उनके दो अन्य दोस्तों पर पत्नी का अगवा कर ले जाने की शिकायत लोरमी थाने में की थी. शिकायत के बाद पत्नी थाने पहुंची. इसके पीछे रमेश कश्यप कुछ कांग्रेस नेताओं के साथ और वहीं रात्रे भी कुछ वकीलों के साथ न्याय की गुहार लगाने के लिए लोरमी थाने पहुंचे थे. पत्नी ने पति के ऊपर प्रताड़ना का आरोप लगाया. पुलिस ने उनके ही विरुद्ध 498, 323, 506 धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है.

(Mungeli) इस पूरे मामले में लोरमी थाना प्रभारी ने बताया कि पत्नी के अपहरण का आरोप वकील पति ने लगाया था, लेकिन पति के शिकायत के अनुसार अपहृत पत्नी द्वारा खुद थाने में उपस्थित होकर अपने ही पति के खिलाफ मारपीट और प्रताड़ना का शिकायत किया है, जिस पर कई धाराओं के तहत पति के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है. साथ ही बेदुराम के शिकायत में जांच करते हुए आज उनकी पत्नी का बयान दर्ज किया गया है. जिसके बाद जल्द ही आगे नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: