मध्यप्रदेश

MP: वैक्सीन का ऐसा खौफ, पत्नी का आधार कार्ड लेकर पेड़ पर चढ़ गया शख्स, जब वैक्सीन खत्म हुई तब उतरा नीचे

राजगढ़। मध्य प्रदेश  (MP)  के राजगढ़ में वैक्सीन के डर से एक शख्स पेड़ पर चढ़ गया. पत्नी को भी वैक्सीन न लगे, इसके लिए उसने पत्नी का आधार कार्ड भी अपने साथ रख लिया और वो पेड़ से तब तक नहीं उतरा जब तक की केंद्र में वैक्सीन खत्म नहीं हो गई.

यहां पर वैक्सीनशन के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची थी. टीकाकरण केंद्र पर गांव के लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए बुलाया गया था. (MP)  गांव के ही रहने वाले कंवरलाल को भी वैक्सीन के लिए टीकाकरण केंद्र लाया गया. लेकिन वैक्सीनशन टीम को देखकर उसने वैक्सीन लगवाने से मना कर दिया. वैक्सीन का डर उसके मन में इस कदर था कि वो वैक्सीन केंद्र के पास लगे पेड़ पर चढ़ गया और तब तक वहीं बैठा रहा जब तक उस केंद्र में वैक्सीन खत्म नहीं हो गई.

(MP)  युवक के मन में इस बात का डर बैठा हुआ था कि टीका लगने से बुखार आता है और बहुत परेशानी हो जाती है. इस वजह से वो टीका लगवाने से बच रहा था. उसने न तो खुद टीका लगवाया और न ही अपनी पत्नी को टीका लगने दिया. युवक काफी देर तक पेड़ पर चढ़ा रहा उसके बाद जब उसे यह जानकारी लगी कि गांव में टीकाकरण खत्म हो चुका है तब वह पेड़ से नीचे उतरा. फिलहाल उसे और उसकी पत्नी को अभी भी टीका नहीं लग पाया है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: