मध्यप्रदेशइंदौर

MP: इंदौर से दुबई के लिए पहली उड़ान, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया शुभारंभ, बोले- सरकार हर तरह की सुविधाएं देने के लिए प्रतिबद्ध

भोपाल।  (MP) इंदौर में एयर इंडिया की इंदौर-दुबई अतंराष्ट्रीय फ्लाइट का शुभारंभ हुआ है। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश सरकार हवाई सेवाओं और हवाई अड्डों के विस्तार के लिए हर तरह की सुविधाएं देने के लिए प्रतिवद्ध है।

(MP) मुख्यमंत्री चौहान ने आज यहाँ वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से इंदौर में एयर इंडिया की इंदौर-दुबई अतंराष्ट्रीय फ्लाइट का शुभारंभ करते हुए कहा कि हवाई सेवाओं के विस्तार के लिए जो भी आवश्यक होगा, प्रदेश सरकार उसे करेगी। सरकार हर तरह की सुविधाएं देने के लिए प्रतिबद्ध है।

(MP) उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में पर्यटन की अपार संभावनाएँ हैं। आज ग्वालियर को इंदौर और दिल्ली से जुड़ने की सौगातें मिली हैं। इसके साथ ही हमारी साप्ताहिक फ्लाइट्स की संख्या बढ़कर 588 हो गई है। इससे विकास की संभावनाओं को नए पंख लगेंगे।

Chhattisgarh: निलंबित एडीजी जीपी सिंह पहुंचे EOW ऑफिस, पूछताछ जारी, कुछ दिनों पहले सुप्रीम कोर्ट से मिली थी राहत

चौहान ने कहा कि मैं आश्वस्त करता हूँ कि राज्य शासन की ओर से हवाई सेवाओं और हवाई अड्डों के विस्तार के लिए हरसंभव मदद की जाएगी। हम मिलकर मध्यप्रदेश के विकास को नई ऊँचाई प्रदान करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: