मध्यप्रदेश

MP: बुजुर्ग अकाउंटेंट हनीट्रैप का शिकार, पहले फोन पर बात कर जाल में फंसाया, फिर की मिलने की इच्छा जाहिर, फिर बना लिया अश्लील वीडियो….. युवती और उसके दो साथी गिरफ्तार

शिवपुरी। एमपी के शिवपुरी में एक बुजुर्ग अकाउंटेंट हनीट्रैप (Honeytrap) का शिकार हो गया है। जिले की लुधाबली की रहने वाली 19 साल की युवती ने पहले मोबाइल पर कॉल कर अकाउंटेंट से बातचीत की और फिर दोनों के बीच दोस्ती हो गई। कुछ समय बाद दोनों अश्लील बातें करने लगे।

अकाउंटेंट के जाल में फंसते ही फिजा ने उससे अकेले में मिलने की इच्छा जाहिर की और उसे फतेहपुर लालमाटी क्षेत्र में कमरे पर बुलाया। कमरे पर युवती अकाउंटेंट के साथ अश्लील हरकतें करने लगी, इस दौरान वहां छुपे उसके साथी वीडियो बनाते रहे। इसके बाद युवती ने अकाउंटेंट का न्यूड वीडियो वायरल करने धमकी देकर 5 लाख रुपए की मांग की।

Bilaspur: अधिक ब्याज वसूले जाने से था नाराज, विवाद में चाकू से ताबड़तोड़ वार, अस्पताल में मौत, आरोपी गिरफ्तार

अकाउंटेट ने दिए थे 3 लाख के करीब रुपए

अकाउंटेंट ने युवती को लगभग 2 से 3 लाख रुपये दे भी दिए थे लेकिन इसके बावजूद भी युवती के द्वारा लगातार ब्लैकमेलिंग की जा रही थी। युवती की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर अकाउंटेंट ने थाने में शिकायत की। उसके बाद पुलिस ने युवती और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। गैंग की महिला सरगना मंजू और एक अन्य साथी अभी फरार हैं।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: