Uncategorized

Movie Release: राज्यपाल ने लघु फिल्म ‘‘भूमका’’ का विमोचन किया, कोरोना टीकाकरण पर बनी है फिल्म

रायपुर।  (Movie Release) राज्यपाल अनुसुईया उइके नेे आज यहां राजभवन में कोरोना टीकाकरण पर आधारित लघु फिल्म ‘‘भूमका’’ का विमोचन किया और फिल्म के सभी कलाकारों एवं निर्माता संजय भारद्वाज को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में टीकाकरण पर आधारित लघु फिल्म का निर्माण सराहनीय कार्य है। इसमें सभी पात्रों ने उम्दा अभिनय किया है। साथ ही फिल्मांकन भी बहुत अच्छा किया गया है, जिससे फिल्म में सजीवता आ गई है।

Congress Statement: उर्वरक और बीज की कमी के लिये मोदी सरकार जिम्मेदार, कहा- बीजेपी किसानों के नाम पर घड़ियाली आंसू बहा रही

(Movie Release) इसके माध्यम से आदिवासी समाज में तथा ग्रामीण क्षेत्रों में जागरूकता आएगी और उनके मध्य टीकाकरण को लेकर भ्रम दूर होगा और वे कोरोना का टीका लगाएंगे। (Movie Release)राज्यपाल ने कहा कि कोरोना पर विजय प्राप्त करने के लिए टीकाकरण प्रमुख हथियार है। टीका लगवाने के बाद भी आमजन भौतिक दूरी, मास्क लगाना तथा हाथ धोने जैसे नियमों का पालन करते रहें। हम सबके समन्वित प्रयासों से कोरोना से जल्द मुक्ति पाएंगे।

Congress ने कहा- साइबर आतंकवाद की जिम्मेदार भाजपा की सरकारें

संजय भारद्वाज ने बताया कि आदिवासी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में टीकाकरण को लेकर तरह-तरह की भ्रांतियां है। उन भ्रांतियों को दूर करने के लिए इस लघु फिल्म का निर्माण किया है। इस फिल्म में सजीवता लाने के लिए इसे गांव में ही फिल्माया गया है और वहां के स्थानीय कलाकारों का भी सहयोग लिया गया है। इसे ओटीटी प्लेटफार्म तथा अन्य माध्यमों में प्रसारण किया जाएगा और प्रयास करेंगे कि ग्रामीण क्षेत्रों में अधिक से अधिक देखें और भ्रांतिया दूर कर टीका लगाएं। 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: