क्राईम

Molestation: फ्लाइट में एक्ट्रेस से छेड़छाड़, दिल्ली से मुंबई कर रही थी सफर, गाजियाबाद का कारोबारी गिरफ्तार

मुंबई। (Molestation) फ्लाइट में एक अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. एक्ट्रेस दिल्ली से मुंबई की फ्लाइट में सफर कर रही थी. तभी गाजियाबाद के बिजनेसमैन ने उसके साथ छेड़छाड़ किया. अभिनेत्री की शिकायत पर आरोपी कारोबारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

(Molestation) पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में 40 वर्षीय अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि वह 3 अक्टूबर को दिल्ली से मुंबई की यात्रा कर रही थी, तभी उसके साथ छेड़खानी की घटना हुई.

Rajnandgaon: 71 बच्चे बीमार, स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन में मची खलबली, इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती, आधी रात को हॉस्पिटल पहुंचे कलेक्टर

जानिए क्या है पूरा मामला

(Molestation) एक्ट्रेस के मुताबिक, छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल टर्मिनल पर विमान के उतरते ही वह ओवरहेड स्टोरेज खोलने के लिए उठी. तभी उसको एहसास हुआ कि कोई उसके गलत तरीके से छू रहा है. इस पर एक्ट्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया दी और केबिन क्रू में शिकायत भी दर्ज कराई.

Lakhimpur Kheri Violence: सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार को लगाई फटकार, जांच से अपने कदम पीछे खींच रही सरकार, आखिर हिरासत में 4 आरोपी क्यों?

केबिन क्रू ने मेल पर शिकायत देने की कही बात

केबिन क्रू ने एक्ट्रेस से मेल पर शिकायत देने को कहा. इसके बाद एक्ट्रेस ने वर्सोवा थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराने की कोशिश की, जहां से उसे सहर एयरपोर्ट थाने जाने के लिए कहा गया.

एक्ट्रेस का गुस्सा देखकर आरोपी ने मांगी माफी

एक्ट्रेस की नाराजगी को देखकर आरोपी ने उनसे माफी भी मांगी थी. इस बात की पुष्टि केबिन क्रू ने की है. प्लेन के क्रू ने एक्ट्रेस की मेल पर की गई शिकायत को सहर एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन भी भेज दिया. मामले में जांच शुरू हुई और पुलिस ने नितिन नाम के शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

इसके बाद सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से अदालत ने उसे तीन दिन की हिरासत में भेज दिया है.

आरोपी ने बताया था गलत नाम

जांच से पता चला है कि आरोपी ने क्रू मेंबर का ध्यान भटकाने के लिए अपने नाम का गलत उच्चारण किया था, जिसने पहले अपना नाम राजीव बताया था. शुरुआत में राजीव नाम के शख्स की तलाश की जा रही थी और फिर पुलिस टीम को उसके नाम पर शक हुआ तो एयरलाइंस ने सभी यात्रियों का रिकॉर्ड खंगाला. इस दौरान पता चला कि आरोपी का असली नाम नितिन है. पुलिस ने नितिन की तस्वीर अभिनेत्री को भेजी और उसकी पुष्टि के बाद नितिन को 14 अक्टूबर को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया.

कुछ घंटों की पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जांच में पता चला है कि आरोपी का गाजियाबाद में बड़ा कारोबार है और वह इसी सिलसिले में मुंबई आता-जाता रहता है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: