Home जिले छिरहा पहुंचकर विधायक गुरदयाल सिंह बंजारे ने डाला वोट, लोगों से की...

छिरहा पहुंचकर विधायक गुरदयाल सिंह बंजारे ने डाला वोट, लोगों से की मतदान करने की अपील, Video

दुर्गा प्रसाद सेन@बेमेतरा। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में प्रथम चरण में बेमेतरा और नवागढ़ में मतदान किया जा रहा है। विधायक गुरदयाल सिंह बंजारे ने छिरहा पहुंचकर मताधिकार का प्रयोग किया। लोगों से कि मतदान करने की अपील की। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में बेमेतरा जिले के नवागढ़ विकासखंड और बेमेतरा विकासखंड के 221 ग्राम पंचायतों और […]

छिरहा पहुंचकर विधायक गुरदयाल सिंह बंजारे ने डाला वोट, लोगों से की मतदान करने की अपील

दुर्गा प्रसाद सेन@बेमेतरा। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में प्रथम चरण में बेमेतरा और नवागढ़ में मतदान किया जा रहा है। विधायक गुरदयाल सिंह बंजारे ने छिरहा पहुंचकर मताधिकार का प्रयोग किया। लोगों से कि मतदान करने की अपील की।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में बेमेतरा जिले के नवागढ़ विकासखंड और बेमेतरा विकासखंड के 221 ग्राम पंचायतों और 47 जनपद सदस्य की सीटें हैं जिसमे मतदान हो रहा है । जहां बेमेतरा जिले में प्रथम चरण में होने वाले मतदान में जिले के दोनों ब्लॉकों के 2लाख 85 हजार 510 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे ।

वहीं नवागढ़ विधायक गुरदयाल सिंह बंजारे ग्राम छिरहा पहुंचकर मतदान किया । मतदान करने पहुंचे विधायक ने मतदान केंद्र के बाहर लाइन में खड़े होकर क्रमबद्ध तरीके से मतदान किया । विधायक गुरुदयाल सिंह बंजारे के साथ में कांग्रेसी नेता जावेद खान भी मतदान करने पहुंचे ।