Home क्राईम शादी का झांसा देकर किशोरी से करता रहा दुष्कर्म, मामला दर्ज…

शादी का झांसा देकर किशोरी से करता रहा दुष्कर्म, मामला दर्ज…

रायपुर. राजधानी के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में शादी का झांसा देकर युवती व किशोरी से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. दोनों ही मामलों में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.कटोरातालाब निवासी 20 वर्षीय युवती ने थाना में शिकायत किया कि मौदहापारा निवासी आरोपी सुहेल खान ने युवती को […]

255
rape

रायपुर. राजधानी के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में शादी का झांसा देकर युवती व किशोरी से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. दोनों ही मामलों में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.कटोरातालाब निवासी 20 वर्षीय युवती ने थाना में शिकायत किया कि मौदहापारा निवासी आरोपी सुहेल खान ने युवती को शादी का झांसा देकर पिछले एक साल से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा.

जिससे युवती गर्भवती हो गई. इसके बाद आरोपी ने शादी से इंकार कर दिया. जिससे युवती ने मामले की शिकायत सिविल लाइन थाने में की. धरसींवा ब्लाग निवासी 16 वर्षीय किशोरी ने गोलबाजार थाना में शिकायत दर्ज करवाई कि आरोपी श्रवण साहू ने किशोरी को शादी का झांसा देकर उसे गोलबाजार क्षेत्र स्थित होटल में ले जाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. किशोरी ने मामले की शिकायत गोलबाजार थाने में की।जिससे पुलिस ने आरोपी श्रवण साहू के खिलाफ धारा 4,6 पास्को एक्ट, 376 के तहत अपराध दर्ज किया है.