Home राजनीति सीएम के निर्देश पर..राजीव भवन में उच्च शिक्षा मंत्री ने कार्यकर्ताओं से...

सीएम के निर्देश पर..राजीव भवन में उच्च शिक्षा मंत्री ने कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लोकसभा चुनाव की समीक्षा बैठक में प्रदेश के मंत्रियों को सप्ताह में 1 दिन समय निर्धारित कर कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में उपस्थित रहने का निर्देश दिए हैं। उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल राजीव भवन पहुंचकर संचार विभाग में बैठे एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश […]

53
शिक्षा मंत्री
शिक्षा मंत्री

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लोकसभा चुनाव की समीक्षा बैठक में प्रदेश के मंत्रियों को सप्ताह में 1 दिन समय निर्धारित कर कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में उपस्थित रहने का निर्देश दिए हैं। उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल राजीव भवन पहुंचकर संचार विभाग में बैठे एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी से चर्चा की उसके बाद प्रदेश युवा कांग्रेस के दफ्तर में बैठकर कार्यकर्ताओं से मिलते रहे।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उच्च शिक्षा विभाग से संबंधित समस्याओं से शिक्षा मंत्री उमेश पटेल को अवगत कराएं। कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने कांग्रेस प्रदेश प्रभारी गिरीश देवांगन से मुलाकात की एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देशो के संबंध में चर्चा किये एवं संगठन के द्वारा तय समय में राजीव भवन में अपनी उपस्थिति दी।

उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने कहा की प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के निर्देश के बाद कांग्रेस संगठन के द्वारा निर्धारित समय में राजीव भवन में उपस्थित रहेंगे। उच्च शिक्षा विभाग से संबंधित समस्याओं को सुनेंगे एवं वरिष्ठ नेताओं कार्यकर्ताओं से प्राप्त आवेदनों को त्वरित कार्यवाही हेतु उच्च शिक्षा विभाग को निर्देशित करेंगे।