Home राजनीति Video: प्रदेश के इस मंत्री को आखिर क्यों चढ़ना पड़ा फैक्ट्री की...

Video: प्रदेश के इस मंत्री को आखिर क्यों चढ़ना पड़ा फैक्ट्री की छत पर, पढ़ें क्या है पूरा मामला

बिलासपुर. प्रदेश के उद्योग मंत्री कवासी लखमा इन दिनों एक्शन के मूड में नजर आ रहे है। मंगलवार को बिलासपुर दौरे में पहुंचे मंत्री ने विभागीय अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के अंतर्गत संचालित एक गुटखा फैक्ट्री में छापामार कार्रवाई की। यहां तक की मंत्री फैक्ट्री के चिमनी की जांच करने उसके […]

370
kawasi lakhma

बिलासपुर. प्रदेश के उद्योग मंत्री कवासी लखमा इन दिनों एक्शन के मूड में नजर आ रहे है। मंगलवार को बिलासपुर दौरे में पहुंचे मंत्री ने विभागीय अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के अंतर्गत संचालित एक गुटखा फैक्ट्री में छापामार कार्रवाई की। यहां तक की मंत्री फैक्ट्री के चिमनी की जांच करने उसके छत पर भी चढ़ गए।

गुटखा फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूर अन्य प्रदेशों के थे, वहीं छत्तीसगढ़ के मजदूरों से काम नहीं लिए जाने पर मंत्री ने नाराजगी जताई है।

उन्होनें अन्य बिंदुओं पर भी जानकारी मांगी । जिसमें फैक्ट्री से निकलने वाले अपशिष्ट पदार्थों का इस तरह से डिस्पोज किया जाता है?.. अपशिष्ट पदार्थों को जलाने के लिए चिमनी बॉयलर क्यों नहीं है?..  बता दें फैक्ट्री में भारी अव्यवस्था थी और यहां काम करने वाले अधिकारी जवाब देने की स्थिति में नहीं थे। जिसके बाद मंत्री ने दावा किया कि दो महीने के भीतर सब कुछ ठीक कर दिया जाएगा।