Chhattisgarh

Chhattisgarh: अनियमित कर्मचारियों ने मनाया ‘अगस्त क्रांति सप्ताह’, नियमितीकरण की मांग को लेकर काली पट्टी बांधकर किया मौन कार्य, 5 सूत्रीय मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

रायपुर।  (Chhattisgarh) नियमितीकरण सहित 5 सूत्रीय मांगों के लिए प्रदेश के लाखों अनियमित कर्मचारियों ने  8 से 14 अगस्त तक ‘अगस्त क्रांति सप्ताह’ के रूप में मनाया तथा इस दौरान अनियमित महासंघ के पंजीकृत संगठन और उनके सदस्य अपने अपने कार्यालय में काली पट्टी बांध कर मौन रहकर कार्य किया तथा अपने कार्यालय प्रमुख को 13 अगस्त को मुख्यमंत्री के नाम 5 सूत्रीय मांगों का संघीय ज्ञापन सौपें।

Bilaspur: महाधिवक्ता की कार की ट्रक से टक्कर, दूसरी गाड़ी में सवार थे सतीश चंद्र, बाल-बाल बचा स्टाफ

(Chhattisgarh) प्रदेश अध्यक्ष रवि गढ़पाले एवं प्रदेश संयोजक अनिल देवांगन ने बताया है कि, छत्तीसगढ़िया अनियमित कर्मचारी छत्तीसगढ़ राज्य के निर्माण के बाद से ही ठगा जाता रहा है, पिछले डेढ़ दशक से अनियमित कर्मियों ने नियमितीकरण अथवा विभिन्न मांगों को लेकर पूर्व वर्ती सरकार एवं विपक्ष के राजनीतिक दलों से उनके मामले का निराकरण करने का अनुनय निवेदन किया गया।

Chhattisgarh: स्कूल शिक्षा विभाग ने जारी किया शैक्षिक कैलेंडर, जानिए अर्धवार्षिक परीक्षा से लेकर अवकाश तक की तारीख

(Chhattisgarh) वर्तमान सरकार ने अपने जनघोषणा पत्र में अनियमित कर्मचारियों के नियमितीकरण किये का स्पष्ट उल्लेख किया गया है। बावजूद इसके लगभग 3 साल सरकार के बने होगये, वादा अनुसार 10 दिनों में प्रावधान बना कर नियमितीकरण की घोषणा करने से बचती दिखाई दे रही है सरकार।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: