Home क्राईम सरकारी स्कूल के पास संचालित की जा रही शराब दुकान, लोगों ने...

सरकारी स्कूल के पास संचालित की जा रही शराब दुकान, लोगों ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

उपेंद्र त्रिपाठी@बिलासपुर. प्रदेश में सरकार बदलने के बाद शराब की दुकानों को संचालित करने की नीतियों में भी बदलाव हुआ है। लेकिन शराब की दुकानें अभी भी बिना कायदों के कहीं भी वर्षों से चल रही हैं। ऐसा ही एक मामला शहर के चुचियापारा शंकर नगर इलाके में नजर आया। यहां की शराब दुकान पिछले […]

103
bilaspur

उपेंद्र त्रिपाठी@बिलासपुर. प्रदेश में सरकार बदलने के बाद शराब की दुकानों को संचालित करने की नीतियों में भी बदलाव हुआ है। लेकिन शराब की दुकानें अभी भी बिना कायदों के कहीं भी वर्षों से चल रही हैं।

ऐसा ही एक मामला शहर के चुचियापारा शंकर नगर इलाके में नजर आया। यहां की शराब दुकान पिछले कई वर्षों से संचालित की जा रही है जिसका कई बार विरोध हुआ। इस शराब दुकान के करीब में सरकारी स्कूल भी है, जिसकी शिकायत लेकर कई बार प्रशासन से गुहार लगाई जा चुकी है।

गुरुवार को एक बार फिर नागरिक संघर्ष समिति के सदस्यों और स्थानीय रहवासियों ने कलेक्टर से गुहार लगाई है। ज्ञापन सौंपकर कलेक्टर से दुकान को हटाने की बात की गई है। स्थानीय लोगों ने इस शराब दुकान से परेशानी होने की बात कही है।

ज्ञापन में कहा गया है कि प्रशासन को इससे पहले 31 जनवरी को इस समस्या से अवगत कराया गया था, लेकिन अभी तक कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया गया है। लोगों ने कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपते हुए कहा है कि अगर जल्द ही इस ओर ध्यान नहीं दिया गया तो वह आंदोलन करने में विवश हो जाएंगे।