Home राजनीति प्रदेश कांग्रेस की 1 और 2 जून को बड़ी बैठक, सीएम बघेल...

प्रदेश कांग्रेस की 1 और 2 जून को बड़ी बैठक, सीएम बघेल समेत एआईसीसी के प्रभारी सचिव डॉ. चंदन यादव और डॉ. अरूण उरांव भी रहेंगे उपस्थित

रायपुर. मंत्रिमंडल के सदस्यों और कांग्रेस विधायक दल की बैठक 1 जून को मुख्यमंत्री निवास में होगी जिसके बाद 2 जून को प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी, लोकसभा प्रत्याशियों और जिला कांग्रेस अध्यक्षों की बैठक प्रदेश कांग्रेस के मुख्यालय राजीव भवन में होगी। सभी बैठकों में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ-साथ एआईसीसी के […]

192
bhupesh baghel
bhupesh baghel

रायपुर. मंत्रिमंडल के सदस्यों और कांग्रेस विधायक दल की बैठक 1 जून को मुख्यमंत्री निवास में होगी जिसके बाद 2 जून को प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी, लोकसभा प्रत्याशियों और जिला कांग्रेस अध्यक्षों की बैठक प्रदेश कांग्रेस के मुख्यालय राजीव भवन में होगी। सभी बैठकों में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ-साथ एआईसीसी के प्रभारी सचिव द्वय डॉ. चंदन यादव और डॉ. अरूण उरांव भाग लेंगे।

कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी डॉ. चंदन यादव और डॉ. अरूण उरांव 1 जून शनिवार को दोपहर 2.30 बजे नई दिल्ली से रायपुर पहुंचकर कांग्रेसजनों से भेंट एवं चर्चा करेंगे। जिसके बाद रात्रि 8 बजे मुख्यमंत्री निवास में मंत्रियों एवं कांग्रेस विधायक दल की बैठक में भाग लेंगे।

जिसके दूसरे दिन दोनों रविवार को सुबह 11 बजे राजीव भवन में प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक, दोपहर 12 बजे लोकसभा प्रत्याशियों की बैठक एवं दोपहर 2 बजे जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों की बैठक में भाग लेंगे।

डॉ. चंदन यादव 3 जून सोमवार को दोपहर 2.50 बजे इंडिगों की नियमित विमान सेवा द्वारा रायपुर से नई दिल्ली के लिये रवाना होंगे। वही डॉ. अरूण उरांव शाम 4.55 बजे इंडिगों की नियमित विमान सेवा द्वारा रायपुर से रांची झारखंड के लिये रवाना होंगे।