छत्तीसगढ़

Meeting: मेयर एजाज़ ढेबर ने अपने अल्प समय के कार्यों से किया सबको प्रभावित, अयोध्या में हुई 111वीं कार्यकारिणी की बैठक, अगली बैठक रायपुर में…

रायपुर/अयोध्या।  उत्तरप्रदेश के ऐतिहासिक शहर अयोध्या में आयोजित अखिल भारतीय महापौर संघ की 111वीं कार्यकारणी की बैठक (Meeting) में राजधानी रायपुर के युवा महापौर एजाज़ ढेबर भी सम्मिलित हुए।

ज्ञात हो कि हाल ही में मेयर एजाज़ ढेबर को महापौर संघ का राष्ट्रीय सचिव नियुक्त किया गया है, ये उनकी बतौर राष्ट्रीय सचिव पहली बैठक है।

अखिल भारतीय महापौर संघ की इस बैठक (Meeting) में सम्मिलित होने देश के विभिन्न शहरों के महापौर अयोध्या पहुंचे थे, जहां सबने अपनी बातें रखीं। इस बैठक में एक-एक कर सभी महापौरों ने अपने सुझाव एवं मांगों (Meeting) को सबके समक्ष रखा।

AAP: लगातार तीसरी बार आप पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक चुने गए केजरीवाल, राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में फैसला

जब महापौर एजाज़ ढेबर की बारी आयी तो उन्होंने ना सिर्फ सुझाव दिए बल्कि अल्प समय में हुए रायपुर के विकासकार्यों से सबको अवगत भी कराया। महापौर एजाज़ ने अपनी कार्यशैली और अपने विज़न को सबके समक्ष रखा जिससे अन्य महापौर भी प्रभावित दिखे, साथ ही महापौर एजाज़ ढेबर द्वारा कोरोना संकट के समय किए बेहतर प्रबंधन एवं सक्रिय सहभागिता की सबने प्रशंसा भी की।

मेयर एजाज़ ने मेयर कॉउन्सिल की इस बैठक में राजधानी रायपुर का प्रतिनिधित्व करते हुए नवा रायपुर की परिकल्पना सबके समक्ष प्रस्तुत की साथ ही अगली कार्यकारिणी की बैठक रायपुर में आयोजित करने का निमंत्रण भी दिया, जिसे महापौर संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष नवीन जैन एवं अन्य सदस्यों ने सहर्ष स्वीकार किया।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: