Home विशेष ममता बनर्जी के सामने लोगों ने लगाया ”जय श्री राम” का नारा...

ममता बनर्जी के सामने लोगों ने लगाया ”जय श्री राम” का नारा तो पुलिस ने किया गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के काफिले में जय श्री राम का नारा लगाते हुए सात लोग गिरफ्तार हो गए. जिनमे से दो लोगों को ममता बनर्जी के राह में बाधा पहुँचाने के जुर्म में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसके बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने ममता बनर्जी पर तीखे प्रहार शुरू कर दिए. दरअसल ममता […]

73
jai-shree-ram
jai-shree-ram

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के काफिले में जय श्री राम का नारा लगाते हुए सात लोग गिरफ्तार हो गए. जिनमे से दो लोगों को ममता बनर्जी के राह में बाधा पहुँचाने के जुर्म में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसके बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने ममता बनर्जी पर तीखे प्रहार शुरू कर दिए.

दरअसल ममता बनर्जी की सवारी काकिनाड़ा जूट मिल के पास पहुंची तो उन्होंने देखा कि कुछ लोग जय श्री राम के नारे लगा रहे थे जिससे ममता बनर्जी को गुस्सा आ गया और वे अपनी कार रुकवा कर नारे लगाने वालों को चुनौतियां देने लगी. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री का मानना है कि जो लोग श्री राम का नारा लगाते है वो दूसरी जगहों से आते हैं. इससे पहले भी मुख्यमंत्री ने श्री राम के नारे लगाने वाले तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार करवाया था.