Home मध्य प्रदेश भोपाल अफसरों और नेताओं का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाली 5 महिलाएं पुलिस...

अफसरों और नेताओं का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाली 5 महिलाएं पुलिस के हत्थे चढ़ी

भोपाल। पुलिस को हनी ट्रैप मामले में बड़ी सफलता मिली है। इस मामले में पुलिस ने पांच महिलाओं समेत एक ड्रायवर को हिरासत में लिया है। पकड़ी गई महिला आरोपियों की वजह से एक पूर्व सांसद आत्महत्या की भी कोशिश कर चुके हैं। । मामले का खुलासा तब हुआ जब महिलाओँ ने इंदौर नगर निगम […]

अफसरों और नेताओं का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाली 5 महिलाएं पुलिस के हत्थे चढ़ी

भोपाल। पुलिस को हनी ट्रैप मामले में बड़ी सफलता मिली है। इस मामले में पुलिस ने पांच महिलाओं समेत एक ड्रायवर को हिरासत में लिया है।

पकड़ी गई महिला आरोपियों की वजह से एक पूर्व सांसद आत्महत्या की भी कोशिश कर चुके हैं। । मामले का खुलासा तब हुआ जब महिलाओँ ने इंदौर नगर निगम के इंजीनियर हरभजन सिंह को जाल में फंसाया।

भोपाल की आरती ने नौकरी दिलाने के नाम पर 18 साल की बीएससी छात्रा मोनिका की दोस्ती निगम इंजीनियर से करवाई थी।
इसके बाद होटल में आरती ने मोबाइल फोन से दोनों का वीडियो बनाया। जिसके बाद निगम इंजीनियर को ब्लैकमेल करना शुरू किया।

साथ ही इंजीनियर से पैसों की डिमांड करने लगी और पैसे ना देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगी। ब्लैकमेलिग का ये सिलसिला करीबन 8 महीने से चल रहा था। इस बीच इंजीनियर तीन बार पैसा दे चुके थे। लेकिन हद उस समय हो गई जब महिलाओँ ने 3 करोड़ रुपए की डिमांड इंजीनियर के सामने रखी। जिससे तंग आकर निगम इंजीनियर ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई।

जानकारी के मुताबिक महिला आरोपियों की पहचान भोपाल निवासी आरती दयाल, सागर निवासी श्वेता विजय जैन, जयपुर निवासी श्वेता स्वपनिल जैन, बरखा सोनी भटनागर, राजगढ़ निवासी मोनिका यादव के रूप में हुई है।

इंदौर पुलिस की सूचना पर काउंटर इंटेलीजेंस की टीम ने बुधवार को आराधना नगर, रिवेयरा टाउन और न्यू मिनाल रेसीडेंसी से इन महिलाओं को गिरफ्तार किया। पुलिस ने महिलाओं के पास से मोबाइल फोन, पेन ड्राइव और लैपटॉप बरामद किए हैं।