Home जिले चिमनी लुढ़कने से घर में भड़की आग, परिवार की सूझबूझ से टला...

चिमनी लुढ़कने से घर में भड़की आग, परिवार की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

देवभोग. जिले के खुटगॉव में आगजनी की घटना घटित हुई है. मगर परिवार की सूझबुझ से एक बड़ा हादसा होते हुए टल गया. बताया जा रहा है कि गांव में बिजली बिल बकाया होने के कारण बिजली विभाग ने 4 दिन पहले गांव की लाइट काट दी थी. जिसके बाद गांवावसियों को चिमनी जलाना पड़ […]

चिमनी लुढ़कने से घर में भड़की आग, परिवार की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

देवभोग. जिले के खुटगॉव में आगजनी की घटना घटित हुई है. मगर परिवार की सूझबुझ से एक बड़ा हादसा होते हुए टल गया. बताया जा रहा है कि गांव में बिजली बिल बकाया होने के कारण बिजली विभाग ने 4 दिन पहले गांव की लाइट काट दी थी. जिसके बाद गांवावसियों को चिमनी जलाना पड़ रहा था.

पीड़ित परिवार के मुताबिक घर में रोशनी के लिए चिमनी जलाया गया था. लेकिन चिमनी लुढ़क गई और किसी ज्वलनशील साम्रगी की चपेट में आ गई. और देखते ही देखते घर में आग की लपटे उठने लगी. जैसे-तैसे पीडित परिवार घर की खिड़की तोड़कर बाहर निकले.

जिसकी सूचना आसपास के लोगों को दी गई. वहीं जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. वहीं पीड़ित परिवार ने बताया आगजनी की इस घटना में घर मे 40 हज़ार नगदी सहित 2 लाख के घरेलू सामान जलकर खाक हो गए है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.