Home मनोरंजन सिनेमाघर मालिक ने बिना सूचना हटाई यह छत्तीसगढ़ी फिल्म, निर्माता ने सीएम...

सिनेमाघर मालिक ने बिना सूचना हटाई यह छत्तीसगढ़ी फिल्म, निर्माता ने सीएम से की कार्यवाही की मांग

दीपक बावनकर@राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ी फीचर फिल्म मँहू कुंवारा तहूँ कुंवारी राज्यभर में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। लेकिन राजनांदगांव के कमल छाया सिनेमाघर के मालिक और एजेंट ने मिलकर बगैर किसी सूचना के फिल्म को थियेटर से अचानक उतार दिया है। जिसकी वजह से छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री ने रोष व्यक्त किया है। फिल्म के निर्माता, निर्देशक […]

147

दीपक बावनकर@राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ी फीचर फिल्म मँहू कुंवारा तहूँ कुंवारी राज्यभर में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। लेकिन राजनांदगांव के कमल छाया सिनेमाघर के मालिक और एजेंट ने मिलकर बगैर किसी सूचना के फिल्म को थियेटर से अचानक उतार दिया है। जिसकी वजह से छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री ने रोष व्यक्त किया है।

फिल्म के निर्माता, निर्देशक ने सिनेमाघर के मालिक के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए इसकी कड़ी निंदा की है। निर्माता रॉकी दासवानी ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर कार्यवाही की मांग की है साथ ही कमल छाया सिनेमाघर के सामने धरना प्रदर्शन की अनुमति मांगी है। छॉलीवुड के सभी कलाकार और सदस्य अब एकजुट होकर सिनेमा मालिकों और एजेंटों के खिलाफ आवाज बुलंद करने की ठान रहे हैं।इसके लिए सभी प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की तैयारी में भी है।

बता दें कि राजनांदगांव के कमल छाया सिनेमाघर में यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही थी और कलेक्शन भी बहुत अच्छा था। लेकिन मगर सिनेमाघर के मालिक की दादागिरी के चलते इस फ़िल्म को हटाकर बॉलीवुड फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू को जगह दे दी गई है।