Home खेल वर्ल्ड कप शुरू होते ही विवादों में घिर गए धोनी, क्रिकेटर के...

वर्ल्ड कप शुरू होते ही विवादों में घिर गए धोनी, क्रिकेटर के ग्लव्स पर आईसीसी ने जताई नाराजगी मिल सकती है ये सजा

वर्ल्डकप शुरू होते ही पुरे देश में क्रिकेट की लहर है. इसी बीच मैच में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने ग्लव्स पहना हुआ था. धोनी के इस ग्लव्स से आईसीसी ने नाराजगी जताई है क्योंकि धोनी ने अपने ग्लव्स में पैरा कमांडो के बलिदान बैज का इस्तेमाल किया है. अब उस ग्लव्स को क्रिकेटर को […]

148
mahendra singh dhoni
mahendra singh dhoni

वर्ल्डकप शुरू होते ही पुरे देश में क्रिकेट की लहर है. इसी बीच मैच में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने ग्लव्स पहना हुआ था. धोनी के इस ग्लव्स से आईसीसी ने नाराजगी जताई है क्योंकि धोनी ने अपने ग्लव्स में पैरा कमांडो के बलिदान बैज का इस्तेमाल किया है. अब उस ग्लव्स को क्रिकेटर को पहनने से मना कर दिया गया है. वहीं आईसीसी ये बयान दिया है कि महेंद्र सिंह धोनी ने दो नियम तोड़े हैं.

आईसीसी इवेंट के नियम किसी निजी संदेश या लोगो को किसी भी सामान या कपड़े पर दिखाने की अनुमति नहीं देते हैं इसके साथ ही यह निशान विकेटकीपर के ग्लव्स को लेकर नियमों को भी तोड़ता है. अब देखना ये है कि धोनी अपने अगले मैच में ग्लव्स पहन कर आईसीसी के विरुद्ध जाते हैं तो उन्हें इस नियम को तोड़ने पर जुर्माना लग सकता है. आईसीसी के विरोध के बाद धोनी को अपने ग्लव्स बदलने पड़ सकते है या उस निशान के ऊपर टेप लगाने होंगे.