Chhattisgarh

Mahasamund : हाथियों का आतंक, दो अलग-अलग गांवों के 2 लोगों को कुचलकर मार डाला, ग्रामीणों में दहशत

महासमुंद।  (Mahasamund) जिले के दो अलग-अलग गांवों के दो लोगों को हाथियों ने कुचलकर मार डाला। घटना बीती रविवार रात की है। महासमुंद के गौरखेड़ा और झालखम्हरिया गांव में हाथियों ने 2 लोगों को कुचलकर मार डाला। सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची. ग्रामीणों को अलर्ट कर दिया है.  

(Mahasamund) पहली घटना ग्राम गौरखेड़ा की है. रविवार की रात 7.30 बजे महादेव पठार घूमकर तीन लोग वापस लौट रहे थे. (Mahasamund) तभी तीनों का सामना हाथियों से हुआ. हाथी को देखकर तीनों बाइक से भागने लगे. लेकिन 55 वर्षीय राजू विश्वकर्मी को हाथी ने कुचलकर मार डाला. 2 लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई.

Gariyaband: जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी पार्टी का जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन, कहा- कांग्रेस और बीजेपी सरकार में कोई अंतर नहीं, पूरी पार्टी छत्तीसगढ़ में फेल

वहीं दूसरी घटना ग्राम झालखम्हरिया गांव में रात 9.30 बजे के करीब की है. जहां 4 लोग मूंगफली के खेत की रखवाली कर रहे थे. तभी हाथी को देखकर अचानक भागने लगे. लेकिन 35 वर्षीय परमेश्वर परमार भाग नहीं पाया. और हाथी ने कुचलकर मार डाला. मृतकों के परिजनों को 25-25 हजार रुपए सहायता राशि दी गई है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: