Home जिले कांग्रेस विधायक महिलाकर्मी से दुर्व्यवहार करने के मामले में फंसे, एयर इंडिया...

कांग्रेस विधायक महिलाकर्मी से दुर्व्यवहार करने के मामले में फंसे, एयर इंडिया ने कहा सख्त कार्यवाही करेंगे

रायपुर। महासमुंद विधायक विनोद चंद्राकर मुसीबत में पड़ते नज़र आ रहे हैं। विधायक पर महिलाकर्मी से दुर्व्यवहार करने का संगीन आरोप लगा है। एयर इंडिया ने भी इस मामले में महिलाकर्मी का पक्ष लेते हुए विधायक विनोद चंद्राकर के खिलाफ सख्त कार्यवाही की बात कही है। दरअसल एयर इंडिया का आरोप है कि सात अगस्त […]

रायपुर। महासमुंद विधायक विनोद चंद्राकर मुसीबत में पड़ते नज़र आ रहे हैं। विधायक पर महिलाकर्मी से दुर्व्यवहार करने का संगीन आरोप लगा है। एयर इंडिया ने भी इस मामले में महिलाकर्मी का पक्ष लेते हुए विधायक विनोद चंद्राकर के खिलाफ सख्त कार्यवाही की बात कही है।

दरअसल एयर इंडिया का आरोप है कि सात अगस्त को रांची जाने वाली फ्लाईट से विधायक विनोद चंद्राकर को सफर करना था, लेकिन वो निर्धारित समय से नहीं पहुंच सके। देर होने की वजह से महिलाकर्मी ने बोर्ड कराने में असमर्थता जताई तो विधायक उस महिलाकर्मी से ही भिड़ गए।

एयर इंडिया का यह भी आरोप है कि विधायक यहीं नहीं रूके बल्कि उन्होंने महिलाकर्मी से दुर्व्यवहार करते हुए उसका फोन भी छीन लिया। हमने कई बार फोन कर महासमुंद से कांग्रेस विधायक विनोद चंद्राकर से उनका पक्ष जानना चाहा लेकिन खबर लिखे जाने तक उनके द्वारा फोन रीसिव नहीं किया गया।