महासमुंद

Mahasamund: हैवानियत की सारी हदें पार, घर में अकेली महिला से रेप, फिर दरिंदे ने प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, आरोपी गिरफ्तार

महासमुंद। (Mahasamund) जिले से दिलदहला देने वाली खबर सामने आ रही है। दुष्कर्म के बाद आरोपी ने प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया. महिला को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला बसना थाना क्षेत्र के भैंसाखूरी गांव का है.

जानकारी के मुताबिक घटना 17 सितंबर रात की है. महिला घर में अकेली थी. उसी दौरान उसका पड़ोसी आरोपी मिलन बरिहा मौके का फायदा उठाकर घर में घुस गया और वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद मौके से फरार हो गया. (Mahasamund) परिजन जब घर पहुंचे तो महिला को खून से लथपथ हालत में देखा. जिसके बाद महिला को इलाज के लिए रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

(Mahasamund) इधर तेलीबांधा पुलिस ने 30 वर्षीय मिलन बरिहा के खिलाफ जीरो में अपराध दर्ज कर बसना भेज दिया. . डायरी मिलते ही बसना पुलिस हरकत में आई. आरोपी मिलन बरिहा को गिरफ्तार कर लिया.

बसना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ धारा 376, 376(2)(ड) और 450 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: