Home क्राईम बेरहमी से प्रेमिका को मौत के घाट उतार प्रेमी हुआ फरार, जांच...

बेरहमी से प्रेमिका को मौत के घाट उतार प्रेमी हुआ फरार, जांच में जुटी पुलिस

बिलासपुर. सरकंडा राजस्व कॉलोनी स्थित ब्वॉयज हॉस्टल में एक युवक ने अपनी प्रेमिका को बेरहमी से मौत के घाट उतार डाला। इसके बाद वह ट्रेन में बैठकर फरार हो गया। स पूरे मामले की जानकारी उसके दोस्त ने पुलिस को दी है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे को सील कर दिया है […]

116
बेरहमी से प्रेमिका को मौत के घाट उतार प्रेमी हुआ फरार, जांच में जुटी पुलिस

बिलासपुर. सरकंडा राजस्व कॉलोनी स्थित ब्वॉयज हॉस्टल में एक युवक ने अपनी प्रेमिका को बेरहमी से मौत के घाट उतार डाला। इसके बाद वह ट्रेन में बैठकर फरार हो गया। स पूरे मामले की जानकारी उसके दोस्त ने पुलिस को दी है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे को सील कर दिया है और आरोपी की तलाशी की जा रही है।

इससे पहले उसने रेलवे स्टेशन पर अपने एक दोस्त से 500 रुपए उधर भी लिया और उसको बताया कि प्रेमिका की हत्या किस तरह से की गई है। दोस्त ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। इससे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे को सील कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी का मोबाइल बंद आ रहा है। हत्या के करणों का खुलासा नहीं हुआ है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी कोनी निवासी कृष्णा उर्फ डब्बू तिवारी कार वॉश का काम करता था। करीब दो महीने पहले किसी बात को लेकर कृष्णा को उसके परिवार ने घर से निकाल दिया था। तब से वह राजस्व कॉलोनी में सी-9 स्थित ब्वॉयज हॉस्टल में किराए में रह रहा था। कृष्णा का शबरीमाता नवीन कन्या महाविद्यालय में पढ़ने वाली छात्रा प्रियंका श्रीवास से प्रेम प्रसंग था। प्रियंका नारियल कोठी दयालबंद स्थित मौसा के घर में रहती थी। पिछले कुछ दिनों से अपने घर बिल्हा चली गयी थी। बुधवार सुबह वह मौसा के घर आई और दोपहर 12 बजे कृष्णा के रूम में पहुंची। जहां कृष्णा ने प्रियंका के सिर पर वजनदार सामान मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया।

सूत्रों के अनुसार प्रियंका और कृष्णा के बीच पिछले 1 साल से प्रेम प्रसंग था। इसकी जानकारी प्रियंका के रिश्तेदारों ने पुलिस को दी। प्रियंका और कृष्णा मे कभी विवाद नहीं रहा। वहीं इसी हॉस्टल में रह रहे 2 छात्रों ने बताया कि कृष्णा के रूम में पिछले 1 महीने में करीब 5- 6 बार प्रियंका को आते-जाते देखा था। कृष्णा के रूम में उसके करीब 4-5 मित्रों का भी आना-जाना लगा रहता था। अब पुलिस कृष्णा के रूम में आने वालों के संबंध में जानकारी जुटा रही है।