Home क्राईम दिल्ली में हाई अलर्ट के बीच ज्वेलरी शॉप में लूट, बंदूक की...

दिल्ली में हाई अलर्ट के बीच ज्वेलरी शॉप में लूट, बंदूक की नोक पर लूटे लाखों के जेवर

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में हथियारों से लैश बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप में घुसकर लूटपाट की. इसके बाद वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल की जा रही […]

दिल्ली में हाई अलर्ट के बीच ज्वेलरी शॉप में लूट, बंदूक की नोक पर लूटे लाखों के जेवर बंदूक की नोक पर लूटे लाखों के जेवर

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में हथियारों से लैश बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप में घुसकर लूटपाट की. इसके बाद वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक सीसीटीवी में पुलिस ने पाया कि ज्वेलरी शॉप में बदमाशों के गिरोह का एक बदमाश पहले खाली हाथ दुकान के अंदर दाखिल होता है। पहले वो दुकान के अदंर खुसकर पूरी रेकी करता है फिर एक एक कर 3 बदमाश अंदर दाखिल होते हैं। इसके बाद सभी हथियारों के दम पर दुकानदार को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम देते हैं।

इस पूरी वारदात में चार बदमाश लूट शामिल थे। बदमाशों ने करीब 25 से 30 लाख का सामान और 1 लाख रुपये कैश लूट कर ले गए। फिलहाल बदमाशों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. पुलिस के मुताबिक सभी बदमाश कार में सवार हो कर आये थे।