जगदलपुर

Loot case: सराफा व्यापारी से लूट का मामला, आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई पुलिस,बस्तर IG ने 30 हजार रुपए के इनाम की घोषणा, विशेष टीम गठित

जगदलपुर। (Loot case) जिले के सराफा व्यापारी से लूट मामले में पुलिस के हाथ अब भी खाली है। आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है। ऐसे में पुलिस के द्वारा गिरफ्तारी को लेकर आईजी सुंदरराज पी ने 30 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की है. (Loot case) इससे पहले एसपी ने 10 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की थी, जिसे निरस्त कर दिया गया है. वहीं बस्तर एएसपी का कहना है कि लूट के संबंध में कई मत्वपूर्ण सुराग भी पुलिस को मिली है. उनका दावा है कि बहुत जल्द ही लूट के आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.

गौरतलब है कि (Loot case) सराफा व्यापारी त्रिलोक चंद सिसोदिया अपनी दुकान बंद कर अपने घर वापस लौट रहे थे. कुछ दूर जाने के बाद कुछ अज्ञात बदमाश बाइक से आए. उनके हाथ में रखे बैग को छीनने लगे. जब उन्होंने विरोध किया तो बदमाशों ने गोली मार दी. 18 जुलाई को व्यापारी ने लूट की शिकायत थाने में दर्ज करवाई. लेकिन पुलिस अब तक आरोपियों को पकड़ नहीं पाई है. आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने विशेष टीम गठित की है.

2 दर्जन से अधिक बदमाशों से पूछताछ

पुलिस आरोपियों के पकड़ने के लिए लगातार अपने हाथ-पांव मार रही है. अब तक 2 दर्जन से अधिक निगरानी बदमाशों से पूछताछ कर चुकी है. यहां तक की संदिग्ध जगहों पर लगातार दबिश दी जा रही है.

पड़ोसी राज्यों में पतासाजी के लिए टीम रवाना

आरोपियों की तलाश में जुटी टीम उड़ीसा के संभावित थाना क्षेत्रों में पतासाजी के लिए रवाना हो चुकी है. घटना स्थल के आसपास आने जाने के संभावित प्रत्येक स्थानों में लगे सीसीटीवी का फुटेज खंगाल कर परीक्षण करने में पुलिस लगातार जुटी हुई है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: