Home जिले विवाह के रस्मों-रिवाज से फुरसत निकालकर मतदान.. क्या हमनें किया..? देखें लोकतंत्र...

विवाह के रस्मों-रिवाज से फुरसत निकालकर मतदान.. क्या हमनें किया..? देखें लोकतंत्र के महापर्व के ये शानदार नजारें

रायपुर. छत्तीसगढ़ के तीसरे चरण के वोटिंग के दौरान कुछ ऐसी तस्वीरें और विडियो आ रही है जिसे देखकर हमें अपने लोकतंत्र और उसके पहरेदारों पर फक्र जरूर होता है। एक ओर जीवन में एक बार होने वाली शादी की खुशी और रस्मों रिवाज तो दूसरी ओर लोकतंत्र की निगाहबानी का जूनून… जब दोनों आपस […]

रायपुर. छत्तीसगढ़ के तीसरे चरण के वोटिंग के दौरान कुछ ऐसी तस्वीरें और विडियो आ रही है जिसे देखकर हमें अपने लोकतंत्र और उसके पहरेदारों पर फक्र जरूर होता है। एक ओर जीवन में एक बार होने वाली शादी की खुशी और रस्मों रिवाज तो दूसरी ओर लोकतंत्र की निगाहबानी का जूनून… जब दोनों आपस में मिल जाए तो सामने आती है कुछ ऐसी तस्वीरें… विडियो में आप भी देखें….

बता दें कि डोंडीलोहारा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम भेड़ी मतदान केंद्र क्रमांक 81 में हल्दी लगी दुल्हन ने पहुंचकर मतदान किया है। रीना सिन्हा नाम की इस दुल्हन ने देश के भविष्य के लिए मतदान को बताया महत्वपूर्ण।

तो दूसरी ओर महासमुंद की दुल्हन रूचि वर्मा ने किया अपने मत का प्रयोग किया। रुचि ने कहा कि कितने भी जरूरी काम हो लोगो को अपने मत का प्रयोग अवश्य करना चाहिए। दुल्हन रुचि अपनी विवाह की रस्में छोड़ मतदान करने पहुंची थी।

इधर राजनांदगांव से भी फक्र करने वाली कुछ ऐसी ही तस्वीरें सामने आई है। संबलपुर बूथ क्रमांक 63 में दुल्हन और दूल्हे ने एक साथ मतदान किया। मतदान के वक्त दोनों के शरीर पर तेल हल्दी लगा हुआ था।