Home जिले हद हो गई !… स्थापना दिवस पर पूर्व विधायक और बीजेपी कार्यकर्ताओं...

हद हो गई !… स्थापना दिवस पर पूर्व विधायक और बीजेपी कार्यकर्ताओं की ये लापरवाही पड़ ना जाए उन पर भारी…..जानिए क्या है पूरा मामला..

बेमेतरा। कोरोना वायरस को हराने के लिए प्रधानमंत्री ने देश में संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है। इस बीमारी से लड़ने के लिए बार-बार पीएम हाथ जोड़कर लोगों से घर में रहने की अपील कर रहे हैं। क्योंकि देश के लिए कोरोना एक लंबी जंग हैं। जिसे हर हाल में हराना है। इसके बावजूद बीजेपी […]

बेमेतरा। कोरोना वायरस को हराने के लिए प्रधानमंत्री ने देश में संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है। इस बीमारी से लड़ने के लिए बार-बार पीएम हाथ जोड़कर लोगों से घर में रहने की अपील कर रहे हैं। क्योंकि देश के लिए कोरोना एक लंबी जंग हैं। जिसे हर हाल में हराना है।

इसके बावजूद बीजेपी नेता ही पीएम की अपील पर पानी फेर रहे हैं। जी हां, बीते सोमवार को भाजपा ने पार्टी का स्थापना दिवस मनाया। इसी बीच अहिवारा के पूर्व विधायक लाभचंद बाफना और बीजेपी के कई कार्यकर्ता स्थापना दिवस मनाने के लिए चौक पर इकट्ठा हुए। इस दौरान बीजेपी के 60 से 70 कार्यकर्ता मौके पर मौजूद थे।

जिन्हें कोरोना का कोई भय नहीं था। मुंह पर मास्क तो लगा था,लेकिन सोशल डिस्टेसिंग भूल गए। जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता नंदिनी नगर थाने पहुंच गए। पूर्व विधायक लाभचंद बाफना, नटवर ताम्रकार सहित 3 लोगों के खिलाफ धारा 188 के तहत रिपोर्ट दर्ज कराया।