गरियाबंद

CG में तेंदुए का आतंक, घर के बाहर खेल रही बच्ची को उठाकर ले गया तेंदुआ, गांव से कुछ दूरी पर बच्ची के अंग के मिले टुकड़े

गरियाबंद। (CG) 9 साल की बच्ची को तेंदुआ उठाकर ले गया। गांव से कुछ दूरी पर बच्ची के अंग के टुकड़े मिले। 9 साल की रानी कमार को खेलते वक्त तेंदुआ उठाकर ले गया। घटना शाम 7 बजे के आसपास की है। तेंदुआ को देखकर बच्चे चीखने लगे। चीखने की आवाज सुनकर रानी के परिजन घर के बाहर आए। तब तक तेंदुआ बच्ची को लेकर जा चुका था। (CG) सूचना पर एडीशनल एसपी और एसडीओपी घटनास्थल पर पहुंचे हैं। स्कॉयड की टीम साथ पुलिस और वनकर्मी अभी भी जंगल में छानबीन कर रहे हैं. घटना  गरियाबंद जिले के बमनी गांव की है।

Chhattisgarh में 45 वर्ष से अधिक के 91 प्रतिशत लोग Vaccinated, पहली और दूसरी खुराक को मिलाकर 1.37 करोड़ लगे टीके , देखिए जिलों का हाल

(CG) जानकारी के मुताबिक 9 साल की रानी कुछ बच्चों के साथ बाहर खेल रही थी। तभी वहां तेंदुआ आया। बच्ची को उठाकर ले गया। ये दृश्य को देखकर बाकी के बच्चे घबरा गए और जमकर चिल्लाने लगे। बच्चों की आवाज सुनकर परिजन बाहर आए। तब तक काफी देर हो चुकी थी। परिजन दो दिनों तक बच्ची की तलाश करते रहे। थक हारकर कोतवाली थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराया। तब जाकर पुलिस की टीम ढूंढने निकली.

Dhamtari: पशु तस्करी के आरोप में 2 गिरफ्तार, 47 मवेशियों को पुलिस ने किया बरामद, थाना मगरलोड की कार्रवाई

घटना की पुष्टि एडिशनल एसपी सूखनन्दन राठौर ने किया है. उन्होंने जंगली जानवर द्वारा बच्ची पर हमला करने की संभावना जताई है. पैरों के निशान और आसपास मौजूद इसके कुछ साक्ष्य भी मिले हैं.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: