छत्तीसगढ़रायपुर

CG Breaking: नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का प्रेस कॉन्फ्रेंस, बेरोजगारी की समस्या को लेकर युवा मोर्चा का जंगी प्रदर्शन, 24 को करेंगे घेराव

रायपुर। एकात्म परिसर भाजपा कार्यालय में नवनियुक्त नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल प्रेस कॉन्फ्रेंस ले रहे हैं।
24 अगस्त को युवा मोर्चा के द्वारा बेरोजगारी की समस्या को लेकर जंगी प्रदर्शन किया जाएगा। साथ ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निवास स्थान का घेराव करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सारे विकास के काम ठप्प पड़े हैं. सबसे ज्यादा किसान पीड़ित है, प्रदेश सरकार किसानों का अपमान कर रही. अब तक किसानों को बोनस नहीं मिला हैं.नकली बीज की समस्या से किसान जूझ रहा है। नकली बीज की समस्या से किसान जूझ रहा है। सोसायटियों में किसानों का अपमान हो रहा. राष्ट्रीकृत बैंकों में किसानों का कर्जमाफी नहीं हुआ हैं.51 हज़ार करोड़ के कर्ज में छत्तीसगढ़ डूबा हैं. कर्ज का ब्याज पटाने के लिए प्रदेश सरकार कर्ज़ लेती हैं.प्रदेश में आर्थिक स्थिति बदहाल है।

तीर्थ यात्रा योजना को भी सरकार ने किया बंद

15 वर्षों के BJP के सरकार तीर्थ यात्रा योजना की शुरुआत किया। उसको भी बंद कर दिया गया…छत्तीसगढ़ की निंदनीय दुर्दशा यह सरकार ने किया है. प्रधानमंत्री आवास को लेकर मंत्री टीएस सिंहदेव ने पंचायत मंत्री का पद छोड़ा हैं. छत्तीसगढ़ में राज्य सरकार संवैधानिक संकट में है. प्रदेश में सियासत और रियासत की लड़ाई चल रही है, जो सियासत में है वो रियासत पाना चाहते है. जो रियासत में है वो सियासत पाना चाहते हैं. धरना स्थल छोटा पड़ रहा हैं.. भूपेश सरकार की आर्थिक बदहाली इतनी है कि नहीं दे पा रही पुलिसकर्मी फटे जूते पहनने को मजबूर हैं. जन्माष्टमी के मौके पर प्रदेश सरकार से शराब दुकान बंद करने का आग्रह किया हैं.









Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: