देश - विदेशराजनीति

Haryana के करनाल में किसानों पर लाठीचार्ज, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा- किसानों पर लाठीचार्ज भाजपा के लिए ताबूत में कील साबित होगी

नई दिल्ली। (Haryana) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने करनाल में किसानों पर लाठीचार्ज को लेकर हरियाणा सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार की यह कार्रवाई उसके ताबूत में कील का काम करेगी।

वाड्रा ने कहा, (Haryana) “किसान मेहनत करके खेतों में लहलहाती हुई फसल देते हैं। भाजपा सरकार अपना हक मांगने पर उन्हें लाठी से लहूलुहान करती है। किसानों पर पड़ी एक-एक लाठी भाजपा सरकार के ताबूत में कील का काम करेगी। तस्वीर: करनाल में किसानों पर लाठीचार्ज।”

Chhattisgarh: साजा के चोरभट्ठी मे दीवार ढहने से दो बच्चों की मौत, कृषि मंत्री ने जताया शोक, जिला प्रशासन ने 25-25 हजार रुपए की सहायता राशि मंजूर

गौरतलब है कि हरियाणा (Haryana) के करनाल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का विरोध करने पर किसानों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर कांग्रेस भड़क गई है. कांग्रेस ने खट्टर सरकार पर किसानों के खिलाफ जनरल डायर जैसा व्यवहार करने का आरोप लगाया है. शनिवार को करनाल के घरौंडा के टोल पर किसानों ने मुख्यमंत्री खट्टर के एक कार्यक्रम के विरोध में प्रदर्शन किया था, जिसमें पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी. इस लाठीचार्ज में कई किसानों को काफी चोटें भी आईं.

Balodabazar: तीन खाद दुकानों में छापा, 560 बोरी यूरिया बरामद, अनियमितता के चलते दो दुकानों को शो कॉज नोटिस जारी

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: